जमसं की आड़ में आजसु जिलाध्यक्ष वासुदेवपुर में बंदी का खेल रहे खेल:मून देवी व रमेश हाड़ी

लोयाबाद। मजदूरों का रोजगार छीनना चाह रहे है आजसु जिलाअध्यक्ष मंटू महतो। जमसं कुंती गुट की आड़ में आजसु खेल रही है वासुदेवपुर में बंदी का खेल।अगर ट्रांसपोर्टिंग शुरू नहीं हुई तो सड़क से सदन तक होगा आंदोलन। उक्त बातें रविवार को वासुदेवपुर में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए असंगठित मजदूरों ने कही।प्रेस कांफ्रेंस में उपस्थित असंगठित मजदूरों की अध्यक्ष मून देवी व रमेश हाड़ी ने आजसु जिलाअध्यक्ष मंटू महतो पर असंगठित मजदूरों का रोजगार छीनने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि जमसं कुंती गुट की आड़ में आजसु द्वारा वासुदेवपुर में आए लिंकेज कोयले के काम को बाधित किया जा रहा है। काम बंद होने से मजदूर को रोजगार नहीं मिल रहा है। सैकड़ो मजदूर भूखमरी की कगार पर आ गए है। मजदूरों ने चेतावनी दी है कि अगर दो दिनों के अंदर वासुदेवपुर में लिंकेज कोयले की ट्रांस्पोर्टिंग शुरू नहीं हुई तो सभी मजदूर अपने बाल बच्चों के साथ वासुदेवपुर कोल डंप में बैठ जाएगे।

उन्होंने कहा कि वासुदेवपुर में काम चालू कराने को लेकर मजदूरों द्वारा हस्ताक्षर युक्त त्राहिमाम पत्र धनबाद उपायुक्त व एसएसपी को दिया जाएगा।

मेरे ऊपर आरोप का कोई प्रमाण है तो दीजिये-मंटू महतो


कोई भी व्यक्ति प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से कुछ भी बोल कर बयान दें देंगे ऐसा नहीं होता है। जमसं के साथ मेरा कोई साठ गांठ है या फोन रिकॉर्डिंग है या कोई और प्रमाण है तो मुझे दीजिए। आरोप साबित कीजिये तब बोलिए। बसुदेबपुर के सारे असंगठित मजदूर हमारे है सब को काम मिलना चाहिए और मिलेगा जिला प्रशासन से यह मांग करता हूँ।

Last updated: जनवरी 24th, 2021 by Pappu Ahmad
Pappu Ahmad Pappu Ahmad
Correspondent, Dhanbad
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।