धनबाद में एक करोड़ रुपये की अवैध रूप से लाई गई शराब जब्त

धनबाद में एक करोड़ रुपये की शराब बरामद, उत्पाद विभाग ने की कार्रवाई

धनबाद: जिले के उत्पाद विभाग को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग ने शराब से भरे एक ट्रक के साथ दो लोगों को पकड़ा है. जप्त की गई शराब का बाजार मूल्य लगभग एक करोड़ रुपये बताई जा रही है.

शराब लोड ट्रक के साथ चालक और खलासी गिरफ्तार

बता दें कि उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली थी कि राजगंज थाना क्षेत्र के जीटी रोड के किनारे शराब से भरी एक ट्रक एक होटल के सामने खड़ी है. ट्रक में लोड शराब को खपाने की तैयारी चल रही है. सूचना के बाद उत्पाद विभाग की टीम रेस हो गई और जाल बिछाकर राजगंज थाना क्षेत्र पहुंची. उत्पाद विभाग की टीम को देखकर सभी लोग भागने लगे. भागने के क्रम में टीम ने ट्रक ड्राइवर ओर खलासी को दौड़ाकर पकड़ लिया.

17 सौ पेटी शराब जब्त की गई

सहायक उत्पाद आयुक्त राकेश कुमार ने बताया कि इस शराब की खरीदारी लगभग 30 लाख रुपये में की गई है. जिसका बाजार मूल्य लगभग एक करोड़ रुपये है. ट्रक में 17 सौ पेटी शराब पाई गई है. वहीं पूरे मामले में उत्पाद विभाग की टीम जुट गई है.

ग्वालियर से निकला था और अरुणाचल प्रदेश जाना था

जांच में जुटी उत्पाद विभाग बताया गया कि ट्रक ग्वालियर से निकला था और इसे अरुणाचल प्रदेश पहुंचना था. लेकिन रांची, हजारीबाग से होते हुए ट्रक धनबाद के राजगंज थाना क्षेत्र के जीटी रोड इलाके में कैसे और क्यों पहुंची इसकी जांच पड़ताल में उत्पाद विभाग जुट गई है.

Last updated: जनवरी 27th, 2019 by Pappu Ahmad

Pappu Ahmad Pappu Ahmad
Correspondent, Dhanbad
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।