हत्यारा पति – डेढ़ वर्ष की बेटी अपनी माँ के पास शव के पास दूध के लिए बिलख रही थी

धनबाद – केंदुआडीह थाना क्षेत्र के राजपुत बस्ती के रहने वाले रंजीत पासवान ने दहेज के लिए अपनी पत्नी बबिता देवी की हत्या कर दिया।

वर्ष 2013 में बबिता देवी ने रंजीत पासवान से प्रेम विवाह किया था, समय के साथ मृत्तक बबिता देवी के दो पुत्री की जन्म दिया बड़ी पुत्री जूही महज 2 वर्ष ओर छोटी बेटी रूही डेढ़ वर्ष जिसके सर से आज माँ का साया भी उठ गया उस दूधमुंही बच्ची को क्या पता कि अब उसकी माँ इस दुनिया मे नही है । वह बच्ची अपने माँ के शव के पास दूध के लिए बिलख रही थी ।

माँ के शव के पास दूध के लिए बिलखती बच्ची

प्राप्त सूचना के अनुसार मृत्तक के माँ और भाई ने पुलिस को बताया कि रंजीत हमेशा ही अपनी पत्नी बबिता देवी से दहेज की मांग करता था । बबिता द्वार अपने मायके से पैसा नही लाने पर काफी प्रताड़ित करता रहता था और पास गांव के ही किसी लड़की से रंजीत के अवैध संबंध भी है जिसका बबिता देवी हमेशा ही विरोध करती थी।

गांव के भी लोगो ने बताया कि मृत्तक का पति रंजीत हमेशा ही अपनी पत्नी बबिता देवी से मारपीट करता रहता था ओर कल रात भी मारपीट किया जिसके कारण बबिता देवी बेहोश हो गई जिसके बाद पड़ोसी के ही कुछ लोगो ने बबिता देवी को धनबाद के किसी नर्सिंगहोम ले गए जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत बताया, तो आनन फानन में मृत्तक के परिजन रंजीत पासवान के घर पहुँच हंगामा किया और अपनी बेटी की रंजीत द्वारा हत्या करने की बात कही ।

मृत्तक के परिजनों द्वारा हंगामा करने से मृत्तक का पति रंजीत पासवान भाग गया । मगर कुछ ही देरी में गांव के लोगो ने उसे पकड़ पुलिस को सुपुर्द कर दिया।

केन्दुआडीह पुलिस ने करवाई करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर धनबाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

केन्दुआडीह थाना प्रभारी ने बताया की मृत्तक की माँ की लिखित शिकायत पर मामला को दर्ज कर मृत्तक के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है ओर शव को पोस्टमार्टम करने के लिए धनबाद भेज दिया गया है ।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: मई 15th, 2019 by Pappu Ahmad