रामाशंकर और शंकर के नेतृत्व में सैकड़ो की संख्या में निकला मोटरसाइकिल जुलूस

लोयाबाद झरिया के पूर्व विधयाक संजीव सिंह को दुमका जेल शिफ्ट किए जाने के विरोध में युवा जमसं के समर्थकों ने गुरुवार को बाँसजोड़ा लोयाबाद से मोटरसाइकिल जुलूस निकाला।(राम श्याम) के नाम से मशहूर जमसं सिजुआ क्षेत्र के अध्यक्ष रामाशंकर महतो व जमसं के केन्द्रीय सह सचिव शंकर तूरी के नेतृत्व में जुलूस निकाला गया। मोटरसाइकिल जुलूस सैकड़ो की संख्या में बाँसजोड़ा, मदनाडीह, लोयाबाद होते हुए धनबाद रणधीर वर्मा चौक पहुँचा और वहाँ विरोध प्रदर्शन किया।

जुलूस में मिशन मोदी अगेन पीएम के जिलाध्यक्ष राजेश गुप्ता भी अहम भूमिका निभा रहे थे

मौके पर अमन सिंह, राहुल पासवान, मुकेश चौहान, अमित साहनी, राज पासवान, मनीष पोद्दार, बब्लू अंसारी आदि शामिल थे।

दुमका से धनबाद जेल होंगे शिफ्ट संजीव, आया आदेश

वही आज सिंह मेंशन के समर्थकों का दिन अच्छा रहा। धनबाद न्यायालय के एडीजे-4 रवि रंजन की अदालत ने झरिया के पूर्व विधायक संजीव सिंह को दुमका से धनबाद जेल शिफ्ट करने का आदेश गुरुवार को जारी कर दिया है। जिसके बाद अब सारे आरोप-प्रत्यारोप पर विराम लग गया है।

पिछले दिनों जेल आईजी के निर्देश पर सुरक्षा कारणों से झरिया के पूर्व विधायक संजीव सिंह को आनन फानन में धनबाद जेल से दुमका जेल शिफ्ट कर दिया गया था। जिसके बाद से ही भाजपा और उनके समर्थकों सहित पूरे कोयलाञ्चल में इसको लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया था।

Last updated: फ़रवरी 25th, 2021 by Pappu Ahmad
Pappu Ahmad Pappu Ahmad
Correspondent, Dhanbad
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।