लोकसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा से भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद

पश्चिम बंगाल बांकुड़ा के फाबड़ा मोड़ स्थित एक घर से मिली भारी मात्रा में विस्फोटक के बाद मचा हड़कंप

पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा से एक बड़ी खबर सामने आई है इस खबर में बांकुड़ा के सालतोड़ इलाके के फाबड़ा मोड़ स्थित एक घर से करीब 70 से 80 लाख का विस्फोटक पुलिस ने जब्त किए है । जब्त किए गए विस्फोटकों में डाइनामाइट, जेलेटिन सटीक ,ऐमोनिया नाइट्रेट, जैसे कई विस्फोटक सामान मौजूद है साथ ही पुलिस ने एक बोलेरो सहित एक माल ढुलाई करने वाला पिकअप भेन भी जब्त किया है ।

लोकसभा चुनाव से पहले विस्फोटक का सबसे बड़ा जखीरा पुलिस ने किया जब्त

पुलिस ने सीमा नाम के एक व्यक्ति के ऊपर मामला भी दर्ज किया है । आरोप है कि सीमा इन विस्फोटकों की खरीद बिक्री का काम करता था । जब्त किए गए विस्फोटक सीमा कहा और किनको सप्लाई करता था इस मामले को जानने के लिए पुलिस सीमा की तलाशी में जुट गई है ।

गुप्त सूचना के आधार पर कोलकाता के भवानीभवन से आई स्पेशल पुलिस ने की छापेमारी

पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली थी । इस गुप्त सूचना में पुलिस को ये खबर मिली थी कि बांकुड़ा के सालतोड़ थाना इलाके के फाबड़ा मोड़ स्थित एक घर में विस्फोटकों का जखीरा है और ये जखीरा लोकसभा चुनाव से पहले कहीं सप्लाई होना है जिसके बाद पुलिस ने एक टीम गठित कर अचानक से छापेमारी की । इस छापेमारी में तस्कर सीमा पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया । फिलहाल पुलिस जगह-जगह आरोपी सीमा को धर दबोचने के लिए छापेमारी कर रही है ।

वीडियो

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: मार्च 14th, 2019 by News Desk Monday Morning