दुर्बल सेतु पर भारी वाहन का परिचालन, दुर्घटना को खुला निमंत्रण

पूर्व बर्धमान जिले में बुद्बुद और गलसी के बीच की सड़क जो गलसी को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने वाली एकमात्र सड़क है  इस सड़क पर राष्ट्रीय राजमार्ग से मात्र 100 मीटर की दूरी पर पराज ग्राम में स्थित पुल बहुत ही जर्जर अवस्था में  है और इस पुल पर नोटिस भी लगा हुआ है कि भारी वाहनों का प्रवेश निषेध । नोटिस के बावजूद इस पुल पर भारी वाहनों का बड़ी संख्या में आना जाना लगा रहता है जो गंभीर दुर्घटना को निमंत्रण दे रहा है।

इस पुल पर या इसके आस पास किसी भी पुलिस कर्मी की तैनाती नहीं है और न ही कोई औचक निरीक्षण ही होता है। नतीजतन एक दुर्बल सेतु से भारी वाहन ले जाने से ड्राइवरों को कोई भी रोकने वाला नहीं है । आस-पास के ग्रामीणों ने प्रशासन की इस बड़ी लापरवाही से घोर नाराजगी है और वे लगातार स्थानीय स्तर मुद्दे को उठाते रहते हैं लेकिन इस दुर्बल सेतु से भारी वाहनों को रोकने वाला कोई नहीं है। और पुलिस-प्रशासन की नींद भी नहीं खुल रही है। मात्र एक नोटिस लगाना उनका दायित्व था सो उन्होने कर दिया। अब वे एक दुर्घटना का इंतजार कर रहे हैं।

Last updated: जनवरी 20th, 2019 by News Desk Monday Morning

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video News Uploaded

आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।