अपने इलाके के एक-एक घर को सैनिटाइज़ करने का बीड़ा उठाया है इस अस्पताल ने

लोयाबाद वैश्विक महामारी कोरोना काल में हेल्दी लाईफ केयर हॉस्पीटल द्वारा क्षेत्र में सेनेटाइजेशन करना चालू कर दिया है। हॉस्पीटल प्रबंधन ने बताया कि पूरे वार्ड 08 के दुकानों के अलावा एक-एक घरों को सेनेटाईज किया जाएगा। बुधवार को लोयाबाद मोड़ स्थित दुकानों के साथ घरों को सेनेटाईज किया गया। सेनेटाईज करने के लिए अस्पताल प्रबंधन ने सेनेटाइजर की चार मशीन उपलब्ध करा दिया है।

अस्पताल के सदस्य मशीन अपने पीठ पर बांधकर पूरे इलाके में सेनेटाईज करते  दिखे ।  लोगों ने कहा कि इस कोरोना महामारी में बड़े अस्पताल कहीं  नजर नहीं आ रहे हैं । कुछ डाक्टरो ने तो मरीज देखना भी बंद कर दिया है  ऐसे समय में इस अस्पताल द्वारा सैनिटाइजेशन का काम करना सराहनीय है ।

ज्ञात हो कि अस्पताल द्वारा पिछले रविवार को लोयाबाद के पुलिस, पत्रकार, सामाजिक संगठन, चिकित्सक सहियायो व पीडीएस संचालकों को कोरोना योद्धा के रूप में सम्मानित किया गया। साथ ही डॉक्टरों द्वारा कोरोना से बचाव के लिए लोगों को विस्तार से समझाया गया था।

सेनेटाईजेशन के दौरान संतोष महतो , अवतार सिंह, जितू वर्णवाल , भोला बाउरी , गणेश भुईयांं, गंगा महतो , मुटुआ महतो शामिल रहे।

Last updated: मई 13th, 2020 by Pappu Ahmad
Pappu Ahmad Pappu Ahmad
Correspondent, Dhanbad
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।