ग्रीन क्लब एवं ट्रैफिक पुलिस रानीगंज ने मिलकर लगाई हेल्थ चेकअप कैंप

ग्रीन क्लब ऑफ रानीगंज एवं ट्रैफिक पुलिस रानीगंज ने फिर एक बार मिलकर हेल्थ चेक अप कैंप शिशु बागान मोड़ पर लगाया जिसमें आइक्यू सिटी हॉस्पिटल के मेडिकल टीम ने कैंप में आए हुए लोगों का नेत्र जाँच शुगर जाँच, बीपी जाँच और उनका पूरा हेल्थ चेकअप किया।

इस शिविर में करीब 100 लोगों ने लाभ उठाया इस शिविर में खुद ट्रैफिक कार्ड की टीम ने भी अपनी हेलथ जाँच करवाई। रानीगंज थाना ट्रैफिक पुलिस प्रभारी प्रसनजीत बसाक ने कहा कि सेफ ड्राइव सेव लाइफ सप्ताह के अंतर्गत यह स्वास्थ्य शिविर जाँच का आयोजन किया गया यह पूरी तरह निःशुल्क था ।

अध्यक्ष मंजू गुप्ता ने कहा कि रानीगंज ट्रैफिक पुलिस का यह कार्य बहुत ही सराहनीय है। इस तरह वह सामाजिक कार्यों में भी अपने कदम बढ़ चढ़कर बढ़ा रही है इस तरह से वे समाज के लोगों के साथ जुड़कर उनके दोस्त बनकर रहना चाहती है।वे उनके हर कार्य में अपनी भागीदारी समझते हैं वह कहते हैं कि समाज से ही हम है। ।

सचिव राजेश सिंह ने ग्रीन क्लब को अपने साथ जोड़ने के लिए उनका शुक्रिया किया आज के शिविर में आमरासोता थाना प्रभारी और बल्लभपुर थाना प्रभारी को सम्मानित किया गया।

इस कार्य में रानीगंज ट्रैफिक थाना की पूरी टीम ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया ग्रीन क्लब के सदस्य कैलाश मोदी रीता मित्रा , पियाली बनर्जी ,दिनेश गुप्ता ,रुकमणी खेतान , सुरेंद्र खेतान एवं आइक्यू सिटी हॉस्पिटल की आई हुई टीम ने इस स्वास्थ्य जाँच शिविर का सफल बनाया।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video News Uploaded

Last updated: फ़रवरी 10th, 2019 by News-Desk Raniganj