सीएसआर के तहत ईसीएल ने लगाया स्वास्थ्य जांच शिविर

ईसीएल पांडेश्वर क्षेत्र के मेडिकल सीएसआर के तहत बीरभूम जिला के दुबराजपुर के मजूरिया कमनियुटी हाल में स्वास्थ्य जाँच और औषधि वितरण शिविर लगाया गया । जिसमें अनुसूचित जनजाति के लगभग 125 महिला पुरुष युवकों का स्वास्थ्य जाँच के साथ दवाई दी गयी ।

पांडेश्वर क्षेत्र के चिकित्सका पदाधिकारी डॉ० पीएस मन्ना और सीएसआर अधिकारी सतीश कुमार ने इस अवसर पर कहा कि ईसीएल कम्पनी अपने अधिकार क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले इलाकों में लोगों को स्वास्थ्य सुविधा भी उपलब्ध भी कराती है ताकि कोलियरी इलाके में रहने वाले आम नागरिक भी अपनी स्वास्थ्य की देखभाल कर सके इसलिये समय-समय पर स्वास्थ्य जाँच के साथ औषधि वितरण शिविर का आयोजन करती है ।

पांडेश्वर क्षेत्र के पूर्व चिकित्सका पदाधिकारी एसपी मिश्रा ने कहा कि जहाँ स्वास्थ्य सुविधा नहीं पहुँच सकती है उस इलाके में ईसीएल अपने विभागीय चिकित्सकों को लेकर जनता की स्वास्थ्य सेवा देने के लिये तत्पर रहती है और आज एसीएसटी समुदाय के लोगों को स्वास्थ्य सेवा उपलब्ध करा रही है ।

शिविर में जाँच कराकर और औषधि पाकर लोगों में खुशी देखी जा रही थी शिविर में मेडिकल विभाग के सुरेन्द्र सिंह के अलावा स्थानीय हेल्थ सेंटर के डॉक्टर भी उपस्थित थे ।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video News Uploaded

Last updated: मार्च 25th, 2019 by Pandaweshwar Correspondent