भाजपा पंचायत सदस्य के बेटे का पेड़ से झूलता शव मिला

hanging-body-bjp-worker-purulia

पुरूलिया जिला अन्तर्गत बागमुन्डी विधान सभा के सिरकाबाद ग्राम पंचायत के भाजपा पंचायत सदस्य सोनावना ग्राम निवासी यादव सहिस के 22 वर्षीय बेटे शिशुपाल सहिस का पेड़ से झूलता शव पाया गया। शव को देखकर पूरे गाँव में उत्तेजना फैल गयी एवं लोगों में दहशत व्याप्त हो गया । परिजनो के अनुसार इस पंचायत सदस्य को कई दिनों से तृणमूल कॉंग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा धमकाया जा रहा था ।

तृणमूल पर हत्या का आरोप

भाजपा ने तृणमूल पर हत्या का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि हत्या करने के बाद लाश को एक पेड़ में रस्सी बाँध कर आत्महत्या का रूप दे दिया गया। पुरूलिया जिला में यह पहली घटना नहीं है इससे पहले भी कई भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या की गई । निकट चुनाव में भाजपा की लोकप्रियता के बढ़ने के कारण सत्ताधारी दल इसे बर्दाश्त नहीं कर पा रही है जिसके कारण आज पूरे पश्चिम बंगाल में एक अलग वातावरण पैदा हो गया है । एक साजिश के तहत भाजपा कर्मियों को डरा-धमका कर उन्हें मजबूर किया जाता है यह लोकतंत्र के लिए सबसे बड़ी चुनौती है । हालांकि तृणमूल द्वारा इन आरोपों को खारिज किया गया है और कहा गया है कि उनकी आपसी गुटबाजी के कारण के कारण ये घटना घटी है।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले भी पुरुलिया जिले में एक भाजपा कर्मी झूलती हुई लाश हाई टेंशन इलेक्ट्रिक पोल से बरामद कि गयी थी ।


संवाददाता : संजित मोदी

Last updated: अप्रैल 18th, 2019 by News Desk Monday Morning

अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।