आग में आधा दर्जन घर हुए जल कर राख

साहिबगंज जिले के राधानगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पश्चिमी प्राणपुर-पालशगच्छी मुजलिस टोला गाँव में अचानक आग लगने से आधा दर्जन घर जलकर राख हो गयी। आग लगने से घर में रखे सारा सामान जलकर राख हो गया। आग की चपेट में आने से कई मवेशी झुलस गए।तेज हवा के कारण आग इतना विकराल रूप धारण कर चुकी थी कि आग पर काबू कर पाना मुश्किल हो गया। देखते ही देखते मुजलिस टोला गाँव के आधा दर्जन घरों को अपने चपेट में ले लिया।

हवा चलने के कारण आग तेजी के साथ फैल गई।आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। ग्रामीणों के सहयोग से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।जिसमें करीब छह परिवारों की कुछ नहीं बचा है। पीड़ित परिवार के सदस्यों तैमुर शेख कमाल शेख मोहम्मद शेख एकुब शेख सखिना वेवा अकलू शेख रोते-विलखते बताया कि उनके घर में रखे जरूरी महत्त्वपूर्ण सभी दस्तावेजों अनाज नकदी सहित लाखों रुपए जलकर राख हो गए हैं। पीड़ित परिवार के पास शरीर में पहनें कपड़े के अलावा कुछ नहीं बचा है। आगलगी से पीड़ित परिवारों ने प्रशासन से तत्काल आर्थिक सहायता व मुआवजा देने की मांग की है।

Last updated: अक्टूबर 27th, 2020 by Sanjay Kumar Dheeraj
Sanjay Kumar Dheeraj Sanjay Kumar Dheeraj
Correspondent, Sahibganj (Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।