राज्यपाल के हस्तक्षेप के बाद रूपा की खोज में उतरी दुर्गापुर पुलिस

लापता हुई थी विवाहित महिला, पति ने जताया अपहरण का शक, ब्यूटी पार्लर की एक महिला पर आरोप

12 नवंबर की शाम दुर्गापुर के बेनाचिटी उत्तर पल्ली निवासी लापता हुई रूपा श्रीवास्तव को अंततः राज्यपाल के हस्तक्षेप के बाद दुर्गापुर की पुलिस खोज शुरू कर दी है। इसके पहले पुलिस शिकायत नहीं ले रही थी शनिवार रूपा के परिजनों ने एडीसीपी अभिषेक मोदी से भेंट कर रूपा श्रीवास्तव को खोजने में सहयोग करने का आवेदन किया, एवं ब्यूटी पार्लर कर्मी मधु नामक महिला के खिलाफ मामला दर्ज कराया । पुलिस प्राथमिकी के आधार पर रूपा की खोज में जुट गई है ।

पति ने की राज्यपाल से शिकायत

पति प्रकाश लाल श्रीवास्तव ने कहा कि 5 दिन बीत जाने के बाद रूपा का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। लापता होने वाले दिन ही पुलिस को मामले से अवगत कराया गया था, लेकिन पुलिस इस मामले में गंभीर भूमिका का पालन नहीं कर रही है। इस घटने से जुड़ी ब्यूटी पार्लर कर्मी मधु पर भी कोई कार्यवाही नहीं कर रही है। प्रथम दिन ही पुलिस मामले को गंभीरता से ले लेती तो रूपा को खोज निकाला जा सकता था। इस मामले को मैं खुद राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी को सूचित कर सहयोग की अपील किया था । राज्यपाल ने मामले में हस्तक्षेप कर दुर्गापुर के पुलिस अधिकारियों को मामले को गंभीरता से लेने का आदेश दिया है। राज्यपाल के हस्तक्षेप के बाद ही दुर्गापुर की पुलिस खोज शुरू की है । प्रशासन को इस मामले में सकारात्मक भूमिका का पालन करना चाहिए।

पुलिस अधिकारी की मिलीभगत का आरोप लगा रहे हैं परिवारवाले

इस संदर्भ में सर्कल इंस्पेक्टर चंद्रनाथ चक्रवर्ती ने कहा कि शिकायत के आधार पर जाँच की जा रही है। रूपा के परिवार के लोगों का कहना है कि प्रांतिका फांड़ी के आईसी ब्यूटी पार्लर महिला के साथ मिले हुए हैं इसलिए मामले को कोई गंभीरता से नहीं ले रहे हैं । एडीसीपी के कार्यालय के समीप रूपा के माँ आईसी के साथ नोकझोंक हो गई और कहा कि जब तक मधु को गिरफ्तार नहीं करते हैं हम यह धरना दे देंगे .

मंडे मॉर्निंग अखबार घर बैठे पाएँ। निष्पक्ष पत्रकारिता की निष्पक्षता बनाए रखने में अपना छोटा सा सहयोग करें । वार्षिक सदस्य बनें और विशेष सुविधा का लाभ उठाएँ । क्लिक करें ।

Subscribe Our Channel

Last updated: नवम्बर 17th, 2018 by Durgapur Correspondent

यदि आप पश्चिम बंगाल जिला पश्चिम बर्धमान से हैं और किसी भी क्षेत्र में कुछ ऐसा काम किए हैं या करते हैं जो जिला स्तर पर सम्मान के योग्य है तो इस लिंक पर जाकर अपना नामांकन दर्ज कराएं

मंडे मॉर्निंग श्रेष्ठ उपलब्धि सम्मान – 2018
  • ताजा अपडेट
    विज्ञापन
  • ट्रेंडिंग
    ✉ mail us(mobile number compulsory) : mondaymorning.editor@gmail.com