तीन रेल फाटक के ऊपर बन रहे रेलवे पुल का दूसरा चरण हुआ पूरा , वर्षों पूरानी समस्या से निजात मिलने की उम्मीद जागी

रेल नगरी गोमो में रेलवे द्वारा खेसमी फाटक के पास बनाये जा रहे आरओबी पुल का आज दूसरा भाग बीएनआर रेल फाटक के ऊपर चढ़ा दिए जाने कारण यहाँ के लोगों में भारी उत्साह देखा गया। सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण खड़ा होकर इस सुनहरे पल का आनंद ले रहे थे।

दूसरा चरण पूरा होने के बाद उत्साहित अभियंता एवं अधिकारी

लोगों को इस तीन रेल फाटक के ऊपर ओवरब्रिज बनने का सपना पूरा होते दिखाई दे रहा था। इस दौरान मौके पर , एस एस अहमद प्रोजेक्ट मैनेजर , सचिन कुमार एरेक्शन मैनेजर , अब्दुल अलीम सीनियर इंजीनयर , मोहम्मद इफ्तेखार ( चुन्नू ) इंजीनयर , संजय कुमार जेई रेलवे , बिट्टू खान ठेकेदार , कुणाल , ईशवर , लोकनाथ सुपरवाइजर आदि उपस्थित थे।

गौरतलब है कि गोमो खेसमी के पास 3 रेल फाटक सीआइसी सेक्शन , बीएनआर , और मेल लाइन फाटक एक के बाद एक है, जिससे यहाँ के लोगों और वाहनों को भारी परेशानी होती है। लोग घंटों जाम में फंसे रहते हैं। फाटक बंद के कारण दर्जनों मरीजों की जान जा चुकी है। अब एक और भाग में लाईन के फाटक के ऊपर चढ़ाना रह गया है उसके बाद गोमो के लोगों को वर्षों पुरानी समस्या से छुटकारा मिल जाएगा ।

 

Last updated: जुलाई 22nd, 2020 by Nazruddin Ansari
Nazruddin Ansari Nazruddin Ansari
Correspondent- Gomoh(Dhanbad)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।