घूमने गये प्रेमी-प्रेमिका मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त, प्रेमिका की मौत, प्रेमी फरार

girl-died-in-motorcycle-accident-while-bike-ridind-with-boyfriend

पंचेत : अपने प्रेमिका को मोटरसाइकिल पर पंचेत घुमाने ले गये प्रेमिका की मौत पंचेत जीरो माइल के समीप डीवीसी के स्वागतम गेट के पिलर से टकराने से हो गयी। प्रेमी फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस व स्थानीय लोग मौके पर पहुँचे। पुलिस ने घटना स्थल के पास मोटरसाइकिल सहित प्रेमी व प्रेमिका का मोबाइल जब्त किया।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार लाल रंग के अपाची पर सवार होकर प्रेमी और प्रेमिका पंचेत घूमने आए थे। लौटने के क्रम में पंचेत जीरो माइल के पास बना स्वागतम बोर्ड के पिलर से टकरा गया। जिसके कारण सर पर चोट लगने के चलते घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। मौका देख प्रेमी फरार हो गया।

इधर पुलिस ने प्रेमिका को पंचेत हिल अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन चिकित्सकों ने प्रेमिका को मृत घोषित कर दिया। इधर पुलिस ने मौके पर प्रेमिका और प्रेमी को मोबाइल बरामद किया। प्रेमी का मोबाइल तो गिरने के कारण बंद था।लेकिन प्रेमिका के मोबाइल से फोन किया गया तो उसकी सहेली (मंगली हेम्ब्रम ) नाम नहीं दे।जो रिस्तेदार भी है। वह पंचेत ओपी पहुँची। उसने पुलिस को बताया कि वह और उसकी सहेली मृतका शिवानी मरांडी करीब 12.30 बजे महताडीह से कुमारधुबी बाजार पहुँची। इसी दौरान उसके मोबाइल पर उसके प्रेमी का फोन आया। जिसे मैं नहीं पहचानती हुँ। उसके साथ बैठकर चली गयी। करीब दो बजे फोन पर सूचना मिलने के बाद आयीं हूँ।

मृतका दो बहन व एक भाई है। पुलिस ने मोटरसाइकिल के कागजात जाँच की तो मोटरसाइकिल रियाजुल हुसैन पिता सनाउल मियाँ काली पाथर, बेंजोमारी, सलानपुर पाश्चिम बंगाल के नाम से दर्ज है। जिसे 15 मई 2018 को बीके मोटर शाम डी बोल तल्ला से खरीदा गया है।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजने से पूर्व मृतका के परिजनों को समाचार लिखे जाने तक इंतजार कर रही है।

Last updated: मई 12th, 2019 by Sanjay Burman
Avatar Sanjay Burman
Correspondent from Panchet (Dist. Dhanbad , Jharkand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।