गौसे आजम र0अ0 की शान में एक अजीमुश्शान जलसे का आयोजन हुआ

गोमो : सईद गढ़ा मैदान गोमो में गुरुवार को गौसे आजम र0अ0 की शान में एक अजीमुश्शान जलसे का आयोजन हुआ। इस प्रोग्राम में हिंदुस्तान के मशहूर शायर अल्हाज हाफिज व कारी जनाब इसराइल अशरफैजी और दीगर ओलमाओं ने भी तशरीफ़ लाये । जहाँ ओलमाओं द्वारा विलियों के सुल्तान शेख अब्दुल कादिर जिलानी र0अ0 की शान व करामात की ब्यान किया गया।

इन ओलमाओं ने मौजूद मुस्लिम भाइयों को दीन की बातें बताई जिनमें खास तौर से नमाज की पाबन्द होने, दीन की बताई सच्ची राह पर चलने, झूठ न बोलने लोगों की मदद करने आदि बातों की जानकारी दी गई।

इस दौरान कारी इसराइल अशर फैजी के द्वारा एक से बढ़कर एक नात शरीफ पेश किए गए। प्रोग्राम के आखिर में भारत देश में अमन व चैन के लिए दुआएं मांगी गई। प्रोग्राम को कामयाब बनाने में मौ0 मिनहाजुद्दीन साहेब इमाम पुरानी बाजार, मौ0 गुलाम सरवर धनबाद, अल्हाज कारी इसराइल अशर फैजी साहेब, कारी अब्दुल वाहिद साहेब, मौ0 सुल्तान के इलावे, महबूब कुरैशी, तनवीर, शादाब, शाहिद उस्मानी, मो0 नासिर, अयूब कुरैशी, मकसूद साहेब के इलावे काफी संख्या में लोग उपस्थित थे।

इस खबर के प्रायोजक हैं : Bengal Press - Asansol

यहाँ सभी प्रकार की मल्टी कलर ऑफसेट , स्क्रीन एवं फ़्लेक्स की प्रिंटिंग सबसे कम कीमत पर की जाती है।
Last updated: दिसम्बर 13th, 2019 by Nazruddin Ansari
Nazruddin Ansari Nazruddin Ansari
Correspondent- Gomoh(Dhanbad)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।