गैंगस्टर फहीम ने कहा-प्रिंस खान जैसे लोगों को हम 40 वर्षों से देख रहे हैं, वह क्या धमकी देगा, अब पुलिस उसे देखेगी

*गैंगस्टर फहीम ने कहा-प्रिंस खान जैसे लोगों को हम 40 वर्षों से देख रहे हैं, वह क्या धमकी देगा, अब पुलिस उसे देखेगी*

बेटी की शादी में शामिल होने के बाद कड़ी सुरक्षा के बीच होटवार जेल रांची के लिए रवाना

होटरवाल जेल रवाना होने से पूर्व गैंगस्टर फहीम खान

धनबाद
गैंगस्टर फहीम खान ने कहा है कि प्रिंस खान को वह वर्षों से देखते आ रहे हैं. अब आगे पुलिस देखेगी. वह छोटी बेटी जन्नत के निकाह में शिरकत करने विगत 10 मई को पैरोल पर धनबाद आये थे. विवाह समारोह में शामिल होने के बाद वह 11 मई को दिन में कड़ी सुरक्षा के बीच लगभग 12:40 बजे धनबाद के रेलवे गेस्ट हाउस से रांची होटवार जेल के लिए रवाना हो गए.

रवाना होने से पूर्व गैंगस्टर फहीम खान ने एक सवाल के जवाब में कहा कि ‘प्रिंस खान जैसे लोगों को हम 40 वर्षों से देख रहे हैं. वह क्या धमकी देगा. सब कुछ समय आने पर होता है. पुलिस उसका खुद जवाब देगी’. उन्होंने पूरी शादी में सहयोग के लिए पुलिस को धन्यवाद भी दिया.

प्रिंस की धमकी से थी शादी में खलल की आशंका
जानकारी हो कि फहीम खान हत्या के आरोप में रांची के होटवार जेल में बंद हैं. बेटी की शादी के लिए उसे अदालत ने पैरोल पर दो दिन के लिए जेल से बाहर आने की अनुमति दी थी. कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच उसे रांची होटवार जेल से 10 मई को दोपहर धनबाद रेलवे गेस्ट हाउस लाया गया. वहां अपनी बेटी के निकाह में शिरकत करने के बाद 11 मई को दोपहर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रांची होटवार जेल के लिए ले जाया गया. इसके पहले प्रिंस खान ने वीडियो वायरल कर फहीम खान और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी. इन धमकियों की वजह से प्रशासन की ओर से भी सावधानी बरती गई. पुलिस की ओर से शादी समारोह में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी. धनबाद के रेलवे गेस्ट हाउस के साथ फहीम के घर कमर मकडूमी रोड में भी सुरक्षा का बंदोबस्त किया गया था.

Last updated: मई 11th, 2022 by Arun Kumar
Arun Kumar
Bureau Chief, Jharia (Dhanbad, Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।