12 सितंबर से चलेंगी स्पेशल ट्रेन: बाहर जाने के लिए मजदूरों की टिकट काउंटर पर भीड़

मधुपुर । 8 सितंबर को रेल विभाग द्वारा 12 सितंबर से 80 स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा के बाद मधुपुर रेलवे आरक्षण काउंटर में भीड़ दखी जा रही है।  लग-भग साढ़े 5 महीने बाद मधुपुर से आनंद विहार टर्मिनल नई दिल्ली जाने वाली ट्रेन का परिचालन प्रारंभ करने की घोषणा की गई है। यह ट्रेन 02466 डाउन आनंद विहार से 16 सितंबर को चलेगी और मधुपुर 17 सितंबर को पहुँचेगी । पुनः यह ट्रेन 17 सितंबर को मधुपुर से आनंद विहार टर्मिनल के लिए रवाना होगी।

इसके अलावे मधुपुर होकर सिकंदराबाद दरभंगा एक्सप्रेस सप्ताह में 2 दिन चलेगी । यह ट्रेन 7007 अप 12 सितंबर को सिकंदराबाद से खुलेगी और 13 सितंबर को मधुपुर पहुँचेगी।  7008 डाउन एक्सप्रेस दरभंगा से 15 सितंबर को खुलेगी और मधुपुर 15 सितंबर को दोपहर पहुँचेगी  जब कि देवघर से अगरतला स्पेशल ट्रेन भी चलेगी ट्रेन परिचालन की घोषणा के बाद महीनों पूर्व घर लौट आए अधिकतर लोग कामकाज की तलाश में दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, गुजरात, केरल, हरियाणा, पंजाब आदि गाँवों में लौटने के लिए टिकट कटाने के लिए उमड़ पड़े हैं ।

टिकट काउंटर में टिकट कटाने आए अधिकतर लोगों का कहना है कि यहाँ कामकाज नहीं मिल रहा है जिस कारण वे लोग जल्द से जल्द रोजी-रोटी की तलाश में अपने पुराने संस्थान में लौटना चाहते हैं।

इस खबर के प्रायोजक हैं : Bengal Press - Asansol

यहाँ सभी प्रकार की मल्टी कलर ऑफसेट , स्क्रीन एवं फ़्लेक्स की प्रिंटिंग सबसे कम कीमत पर की जाती है।
Last updated: सितम्बर 8th, 2020 by Ram Jha
Ram Jha Ram Jha
Correspondent , Madhupur (Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।