चासनाला में भाजपा नेता अभिषेक सिंह की ओर से मुफ्त नेत्र जाँच शिविर का आयोजन किया गया

झरिया के चासनाला में भाजपा नेता अभिषेक सिंह की ओर से अपने दिव्यगंत भाई हेमंत सिंह की स्मृति पर गरीब असहाय लोगों के लिए मुफ्त नेत्र जाँच और इलाज हेतु शिविर आयोजित किया। शिविर में कुल 84 लोगों ने अपना नेत्र जाँच, मोतियाबिंद एवं अन्य जाँच करवाया।

उन्होंने सबसे पहले हेमंत की तसवीर पर उसके पिता रंजीत सिंह और माता सरिता सिंह और सभी लोगों ने मालार्पण किया और दिव्यगंत आत्मा की शान्ति हेतु दो मिनट का मौन रख ईश्वर से प्राथना की, अभिषेक सिंह ने बताया कि विगत 12 फरबरी को हमारे भाई की देहरादून में ह्रदयविदारक दुर्घटना हो गई थी जो कि काफी सामाजिक युवा थे, उन्होंने लॉकडाउन में बहुत से जरूरतमंदों की सेवा की, प्रत्येक 6 महीने में रक्तदान करते थे, जिसके बाद हमने तय किया कि अब उनके कार्य को हम अपने जरिए करते रहेंगे और जरूरतमंदों की सेवा करते रहेंगे।

अभिषेक सिंह के साथ परिवार के अन्य सदस्यों ने भी इस सिविर में पहुँच कर गरीब असहाय लोगों की मदद की, शिविर स्थानीय स्तर पर ब्योमकेश ओझा की ओर से संचालित किया गया था ।

Last updated: मार्च 1st, 2021 by Arun Kumar
Arun Kumar Arun Kumar
Bureau Chief, Jharia (Dhanbad, Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।