चार दिन से लापता बालक का मिला शव, हत्या या दुर्घटना जांच में जुटी पुलिस

धनबाद स्थित BCCL के बंद माइंस में चार दिनों से लापता युवक का शव मिला है. शव मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस पहुँची और मामले की जाँच में जुट गई है.

धनबादः बीसीसीएल के बंद माइंस में गुरुवार की सुबह 18 वर्षीय युवक का शव मिला है. शव की पहचान राकेश चक्रवर्ती के रूप में की गई, जो पिछले चार दिनों से गायब था. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पहुँची और शव को माइंस से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही मामले की जाँच पड़ताल कर रही है.

जिले के सुदामडीह थाना क्षेत्र के मोहलबनी स्थित शिव मंदिर के समीप पानी से भरे BCCL के बंद माइंस में राकेश चक्रवर्ती का शव मिला. शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि गाँव के एक बच्चा माइंस में नहाने गया था. इस दौरान बच्चे की नजर पानी में तैरते हुए शव पर पड़ी. इसके बाद बच्चे ने गाँव वालों को सूचना दी. इस सूचना पर लोगों की भारी भीड़ वहाँ जुट गई.

जाँच में जुटी पुलिस

ग्रामीणों ने बताया कि राकेश चक्रवर्ती पिछले चार दिनों से गायब था. राकेश के परिजनों ने काफी खोजबीन की. लेकिन उसकी कोई जानकारी नहीं मिली. आज उसका शव मिला है. पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही राकेश की हत्या हुई है या डूब कर मौत हुई है. इसकी जाँच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी संवाददाता तरुण कुमार साव

Last updated: दिसम्बर 3rd, 2021 by Arun Kumar
Arun Kumar
Bureau Chief, Jharia (Dhanbad, Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।