डांसक्यारी में पहली बार होगा काली पूजा , हुई खूंटी पूजा

बाराबनी ब्लॉक अंतर्गत पानुडिया ग्राम पंचायत के डांसक्यारी स्कूल मैदान में शुक्रवार को धूमधाम से खूंटी पूजा का आयोजन किया यहाँ पहलीबार काली पूजा की आयोजन से ग्रामीण काफी गदगद दिखे।

आयोजन में मुख्यरूप से उपस्थित तृणमूल कॉंग्रेस बाराबनी ब्लॉक सभापति सह जिला परिषद सदस्य असीत सिंह की अध्यक्षता में खूंटी पूजन प्रारम्भ की गई। जिसके बाद उपस्थित ग्रामीणों में मिठाई वितरण किया गया।

बाराबनी ब्लॉक सभापति असीत सिंह ने कहा कि ग्रामीणों की अभिलाषा और मेरी बहुत दिनों की मन्नत आज परिपूर्ण हो रही है। यहाँ के स्कूल मैदान में पहलीबार भव्य काली पूजा का आयोजन होने जा रही है। जिसमें ग्रामीणों की सराहनीय भूमिका है।

आज खूंटी पूजा के साथ ही पंडाल निर्माण का कार्य शुरू कर दिया जायेगा उन्होंने कहा काली पूजा के दौरान प्रतिदिन यहाँ सांस्कृतिक तथा रंगा रंग कार्यक्रम के साथ महा खिचड़ी भोग का आयोजन किया जाएगा

मौके पर पंचायत समिति सह सभापति सुकुमार साधु, पानुडिया पंचायत प्रधान राजेश हसदा, जमग्राम पंचायत प्रधान केशव राउत, विश्वजीत सिंह, आसिष मंडल, पिंटू सिंह, समेत भारी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

Last updated: अक्टूबर 18th, 2019 by Guljar Khan
हर रोज ताजा खबरें पढ़ने के लिए व्हाट्सऐप या ईमेल सबस्क्राइब कर लें
Whatsapp email
सबस्क्राइब कर चुके हैं तो यहाँ क्लिक करें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।