दो दिन से चल रहे हिंसक झड़प मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ शिकायत दर्ज की

लोयाबाद-कनकनी निचला धौड़ा में मंगलवार को दो गुटों में हुए मारपीट मामले में लोयाबाद पुलिस ने दोनों ओर से प्राथमिकी दर्ज कर ली है । घटना के बाद दोनों पक्षों ने लोयाबाद थाने में लिखित शिकायत देकर कार्यवाही की मांग की थी। जिस पर कार्यवाही करते हुए लोयाबाद पुलिस ने दोनों ओर से प्राथमिकी दर्ज कर ली है ।

पुलिस ने एक पक्ष के 16 लोग तो दूसरे पक्ष के 13 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की है।पुलिस ने दोनों ओर से पोकसो एक्ट भी लगाया है ।घटना में प्रथम पक्ष की ओर से राधिका कुमारी की लिखित शिकायत पर पुलिस ने ओमप्रकाश चौहान, रवीन्द्र चौहान, कुदंन चौहान, विक्की चौहान, सुदंरजीत चौहान,वकील चौहान,अनिल चौहान,सुनील चौहान, छोटेलाल चौहान, अनिता देवी, जीरमनीया देवी, रामवती देवी, ललिता देवी, चिन्ता देवी, राखी कुमारी, आकाश चौहान उर्फ बौला के खिलाफ छेड़खानी, मारपीट, गाली गलौज, पिस्टल सटाने व एसिड फेंक कर चेहरा जला देने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है।

दूसरे पक्ष की राखी कुमारी की शिकायत पर नितेश कुमार चौहान उर्फ मिन्टू, रोहित चौहान उर्फ गोलू, धर्मदेव चौहान उर्फ भोला, पवन पासवान, विकास चौहान, सदेश चौहान, आकाश चौहान, प्राण चौहान, हेमंत पासवान, अजय चौहान उर्फ गिल्ली, रोहन चौहान, राहुल चौहान के खिलाफ अपहरण कर गलत नियत से छेड़खानी, तलवार से प्रहार कर सिर फोड़ने, मारपीट कर माँ का हाथ तोड़ देने, गाली गलौज देने व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है।

बताया जाता है कि कनकनी निचला धौड़ा में मंगलवार की सुबह दोनों गुटों में दोबारा मारपीट की घटना हुई थी ।मारपीट में लाठी डंडा एवं रॉड का जमकर इस्तेमाल हुआ था।

मंगलवार की घटना में डीएवी में पढ़ने वाली छात्रा राखी कुमारी का सिर फट गया था और दोनों पक्षों से पाँच लोग घायल हो गए थे । घायलों में अनीता देवी, ललीता देवी, रामवती देवी, राखी कुमारी व रोहन चौहान शामिल है।

सोमवार की सुबह भी इसी दोनों गुटों के बीच मारपीट की घटनाएं हुई थी। सोमवार की घटना में भी पुलिस ने दोनों ओर से केस दर्ज किया था।

आए दिन हो रही मारपीट की घटना से कनकनी क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है । बताया जाता है कि दोनों गुट अलग अलग राजनीतिक दलों से जुड़े हैं जिस कारण यह राजनीतिक अखाड़ा भी बन गया है । दोनों को राजनीतिक दलो का शह प्राप्त है।

लोयाबाद थाना प्रभारी रमेशचन्द्र सिंह ने कहा कि पुरानी रंजीश के कारण दोनों पक्षों के बीच विवाद हो रहा है। दोनों ओर से लिखित शिकायत दी गई जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है ।

इस खबर के प्रायोजक हैं : Bengal Press - Asansol

यहाँ सभी प्रकार की मल्टी कलर ऑफसेट , स्क्रीन एवं फ़्लेक्स की प्रिंटिंग सबसे कम कीमत पर की जाती है।
Last updated: जनवरी 15th, 2020 by Pappu Ahmad

Pappu Ahmad Pappu Ahmad
Correspondent, Dhanbad
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।