कुुँए में तैरता मिला 50 वर्षीय मजदूर का शव

लोयाबाद। लोयाबाद थाना क्षेत्र के एकड़ा सेंट्रल स्टोर के समीप कॉलोनी में रविवार की सुबह कुुँए में तैरता हुआ शव पाए जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

मृतक उक्त कॉलोनी का ही रहने वाला है, जिसकी पहचान कारू पासवान (50) के रूप में की गई। मृतक कारू के छः पुत्र व एक पुत्री है। वह दैनिक मजदूरी करता था।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि पास के ही एक महिला अहले सुबह साढ़े पाँच बजे के करीब जब कुंआ से पानी लेने गई तो कुंआ में तैरता हुआ शव को देखकर वह घबरा गई और कॉलोनी के लोगों को घटना के संबंध में बताया। कॉलोनी के लोगों के द्वारा घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पहुँचकर युवकों की मदद से शव को कुएं से बाहर निकलवाया। शव के पहचान होते ही मृतक की पत्नी व घर के लोग दहाड़ मारकर रोने लगे।

पुलिस ने शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिये पीएमसीएच धनबाद भेज दिया। समाचार लिखे जाने तक मृतक की मौत का कारण पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Last updated: अगस्त 2nd, 2020 by Pappu Ahmad
Pappu Ahmad Pappu Ahmad
Correspondent, Dhanbad
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।