डॉक्टर से पाँच लाख की अवैध वसूली करने गए फर्जी पत्रकार गिरफ्तार

आसनसोल: डॉक्टर से पाँच लाख की अवैध वसूली करने गए फर्जी पत्रकार को आसनसोल दक्षिण थाना ने गिरफ्तार कर लिया। हालांकि पुलिस ने इस मामले में न तो डॉक्टर का नाम बताया और न ही गिरफ्तार पत्रकार का। पुलिस ने कहा कि मामले की जाँच की जा रही है। जाँच प्रभावित न हो इसलिए दोनों का नाम नहीं बताया जा सकता।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आसनसोल बीसी कॉलेज के समीप किसी डॉक्टर के चैंबर में फर्जी पत्रकार गया और उन्हें तरह-तरह की धमकी देते हुए पाँच लाख की मांग की। बताया जाता है कि डॉक्टर ने उस पत्रकार से बात करते हुए घटना की जानकारी पुलिस को दे दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने उस पत्रकार को हिरासत में लिया है। उस पत्रकार से पहचान पत्र मांगे जाने पर उसने प्रेस से संबंधित कोई कार्ड नहीं दिखा पाया।

आसनसोल एवं आस-पास के क्षेत्रों में में फर्जी पत्रकारों की बाढ़

मालूम हो कि आसनसोल शिल्पाँचल में कुछ लोग पुलिस व ट्रैफिक से बचने के लिए अपने वाहन में प्रेस लिखाकर घुमते है। ऐसे लोग किसी भी मीडिया हाउस से संबंध नहीं रखते है और न ही उनके पास प्रेस कार्ड होता है। पुलिस प्रशासन को जिनके पास प्रेस कार्ड नहीं है और वाहन में प्रेस लिखकर घुमते है उनके खिलाफ सख्त कदम उठानी चाहिए।

Last updated: नवम्बर 13th, 2019 by Rishi Gupta
हर रोज ताजा खबरें पढ़ने के लिए व्हाट्सऐप या ईमेल सबस्क्राइब कर लें
Whatsapp email
सबस्क्राइब कर चुके हैं तो यहाँ क्लिक करें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।