अवैध वसुलि के चक्कर में पकड़ाया फर्ज़ि पत्रकार

झरिया। झारिय थाना क्षेत्र झरिया अन्चल अधिकारी कर्यालय में सीओ राजेश कुमार सिन्हा से विज्ञापन के नाम पर पैसा मांगने पहुँचे फर्जी पत्रकार जब पत्रकार से पूछा गया कि आप कौन सा पेपर या चैनल से है तो उन्होंने बताया कि एक निजी चैनल से हूँ। तभी झरिया सीओ राजेश कुमार ने एक झरिया क्षेत्र के एक निज़ि चैनल के पत्रकार को बुलाया और उस पत्रकार से बात करवा तब जाकर फर्जी पत्रकार होने की बात सामने आई , उसके बाद झरिया थाना को इसकी सूचना दी गई ।

झरिया थाना दलबल के साथ झरिया सीओ कार्यालय पहुँचे और फर्जी पत्रकार को पकड़ झरिया थाना ले पूछ -ताछ के लिए लाए ,फर्जी पत्रकार के पास से कई सारे एटीएम कार्ड मिला है। फर्जी पत्रकार अपना नाम सोनू राय बता रहा है पिता विनोद राय इस मामले को लेकर झरिया पुलिस जाँच कर रही है। इसे यह प्रतीत होता है कि जिले में इस तरह से कितने फर्जी पत्रकार लोगों से विज्ञापन के नाम पर अवैध वसुलि कर रहे हैं। झरिया सीओ राजेश कुमार भी इसकी लिखित सूचना झरिया थाना में देने की बात कहीं है ताकि फिर कोई ऐसा कार्य ना करें।

Last updated: जनवरी 19th, 2021 by Arun Kumar
Arun Kumar Arun Kumar
Bureau Chief, Jharia (Dhanbad, Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।