व्हाट्सऐप के जैसा ही फेसबुक मैसेंजर पर आयेगा डिलीट बटन, ऐसे करेगा काम

कुछ समय पहले ही इंस्टैंट मैसेंजिंग ऐप व्हाट्सऐप पर डिलीट या अनसेंड मैसेज फीचर लाया गया था सुनने में आया है कि यह फ़ीचर अब फेसबुक में भी आ सकता है । यह फीचर वव्हाट्सप्प की तरह काम करेगा । कुछ समय पहले ही यह फीचर व्हट्सप्प ने भी लांच किया था जो अभी तक काम कर रहा है और लोगों को इस फीचर से बहुत ही खुशी मिल रही है और लोग अब इस फीचर को फेसबुक में भी देखना चाहते हैं ।

जानें फेसबुक डिलीट बटन फीचर के बारे में

हमलोग अब व्हाट्सऐप की तरह फेसबुक मैसेंजर पर भेजे गए किसी भी संदेश को डिलीट कर सकते हैं । इस फीचर के माध्यम से यूजर से पूछा जाएगा कि क्या आप मैसेज को अपने लिए रीमूव करना चाहते हैं या फिर सभी के लिए। अभी सुनने में आया है कि यह फीचर टेस्टिंग मूड में हैं । इस फीचर का पहला फेज कोलंबिया, बोलिविया, पोलैंड और लिथोआनिया जैसे देशों में पेश किया गया है। इस फीचर को एंड्रॉइड और एप्पल यूजर्स इस्तेमाल कर पाएंगे। इसमें यूजर्स को 10 मिनट समय सीमा के अंदर ही डिलीट कर सकते है । 10 मिनट गुजर जानें के बाद यह फीचर काम नहीं करेगा यह किसी भी मैसेज को डिलीट करने के लिए यूजर को मैसेज पर लॉन्ग टैप करना होगा। फिर इसके बाद आपको डिलीट फॉर एवरीवन और डिलीट फॉर यू विकल्प मिलेगा। इसमें से आप के अनुसार किसी भी विकल्प को चुन सकते हैं।

Last updated: जनवरी 3rd, 2019 by News Desk Monday Morning

हर रोज ताजा खबरें पढ़ने के लिए व्हाट्सऐप या ईमेल सबस्क्राइब कर लें
Whatsapp email
सबस्क्राइब कर चुके हैं तो यहाँ क्लिक करें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।