ईवीएम और भी भी पैड के दायित्व वाले चुनाव अधिकारी रहस्यमय तरीके से लापता

election-commission-officer-nadia-district-missing

पश्चिम बंगाल नदिया जिले के नोडल ऑफिसर रहस्यमय तरीके से लापता

29 तारीख को नदिया जिले में होने वाली 2 लोकसभा सीटों के सभी बूथों और उनमें इस्तेमाल होने वाले ईवीएम और भीभी पैड की रख रखाव की भी थी उनकी जिम्मेवारी ।

पश्चिम बंगाल नदिया जिले के नोडल ऑफिसर अर्णब राय कल देर रात से हुये लापता । दोपहर 12 बजे उनको नदिया जिले के कृष्णनगर कोतवाली थाने से आया था । उनको बुलावा उनके परिजनों के मुताबिक देर रात करीबन 12 बजे कृष्णनगर थाने से पुलिस अधिकारियों से मीटिंग के बाद वापस अपने घर के लिए निकले थे अर्णब बाबू जिसके बाद से उनका मोबाइल बंद हो गया । वो ना तो घर पहोचे और ना ही किसी रिश्तेदार के पास।

परिजनों द्वारा सभी जगह पूछताछ करने के बावजूद भी नहीं मिली उनकी कोई खबर जिसके बाद परिजनों ने नदिया जिले के कृष्णानगर थाने में किया अर्णब राय की गुमसुदगी का मामला दर्ज ।

परिजनों की माने तो देर रात कृष्णनगर के कोतवाली थाने में पुलिस अधिकारियों के साथ में थे अर्णब राय । रात 12 बजे के बाद से घर नहीं पहुँचे । उनका मोबाइल कल से लगातार बंद होने के कारण उनके परिजनों में डर और दहसत का माहौल है ।

29 अप्रैल को नदिया के 2 लोकसभा सीटों का चुनाव होना है । इस चुनाव में सभी बूथों में इस्तेमाल होने वाला ईवीएम -भीभीपैड के देख-रेख की जिम्मेवारी में थे अर्णब राय । उनके अचानक गायब होने से जिला और पुलिस प्रशासन की नींदे उड़ चुकी है । पुलिस मामले की छान-बीन में जुट गई है ।

इलाके के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है । उनके मोबाइल टावर का लोकेसन भी ट्रेस किया जा रहा है । पुलिस सूत्रों की अगर माने तो उनके मोबाइल का अंतिम टावर नदिया जिले के दिगनगर इलाके तक पाया गया है । आखिरकार अर्णब राय की अचानक हुई गुमसुदगी के पीछे किसी की साजिश है या फिर कोई दुर्घटना पुलिस हर पहलू पर मामले की जाँच कर रही है ।


संवाददाता : ऋषि गुप्ता (आसनसोल)

 

वीडियो

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video News Uploaded

Last updated: अप्रैल 19th, 2019 by News Desk Monday Morning