थम नहीं रही चोरी की घटनाये, अपराधियों का दुर्गा पूजा धमाका बंद घर से ₹3,50,000 की चोरी

लोयाबाद में अपराधियों का दुर्गा पूजा धमाका माइनिंग सरदार श्रवण चौधरी के घर करीब साढ़े तीन लाख मूल्य के आभूषण व नकदी समेत सामांन चोरी की गई है। घटना के वक्त घर खाली था। ग्रह स्वामी गाँव में थे। वह दुर्गा पूजा के मद्देनजर फैमली व बच्चे को गाँव नवादा पहुँचाने गया था। तीन रातों से घर खाली था। गुरुवार सुबह जब वह लौटा तो उन्हें लूट जाने का एहसास हुआ। पुलिस से लिखीत शिकायत की गई है। पुलिस कांड अंकित कर लिया है।

बताया जाता है कि बॉसदेवपुर कोलियरी में माइनिंग सरदार के पद पर कार्यरत श्रवण चौधरी का आवास लोयाबाद पंचायत भवन के पास है। घर खाली पाकर अपराधी दीवार फांदकर आँगन में प्रवेश किया। उसके बाद एक खड़की का रॉड को टेढाकर कर घर भीतर घुस गया। अपराधियों ने बड़ी आराम से नौ हजार नगदी समेत सोने के आभूषण व अन्य सामग्री पर हाथ साफ किया। बक्से व सूटकेस को तोड़कर अंदर रखे सामान को तितर-बितर कर दिया। चोरी किये गए सामानों में सोने का माँगटीका, सोने का हार, सोने का कानबाली, सोने का बाली, दो जोड़ी पायल, 8 पीस चांदी का सिक्का, मिक्सर मशीन, कांसा का बर्तन, एक मोबाइल, टूलू पंप आदि सामग्री शामिल हैं।

लचर पुलिस सक्रियता से लोग परेशान

घटना से आस-पास के लोगों में भय का माहौल है। आस-पास भरी आबादी बसी हुई है। पुलिसिया सक्रियता पर सवाल उठ रही है। जानकारों की मानें तो चोर आस-पास का ही है तभी गृहस्वामी के बाहर रहने की खबर चोरों को थी।

Last updated: अक्टूबर 22nd, 2020 by Pappu Ahmad
Pappu Ahmad Pappu Ahmad
Correspondent, Dhanbad
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।