दुमको चलो विशाल जनसभा को लेकर झामुमो की आज बैठक

मधुपुर -झामुमो के 40 वाँ स्थापना दिवस 2 फरवरी को दुमका में मनाई जाएगी। जिसको लेकर मधुपुर में विभिन्न चौक-चौराहों पर बड़े-बड़े तोरण द्वार लगाए गए हैं ।साथ ही पूरा शहर बैनर पोस्टर से पटा हुआ है ।बैनर में झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन व झामुमो के उपाध्यक्ष हाजी हुसैन अंसारी की बड़ी-बड़ी तस्वीरें लगी हुई है ।जिसमें लोगों से दुमका चलने के लिए आग्रह किया जा रहा है।

इसी के तहत मधुपुर बस स्टैंड पर शुक्रवार को टेंट लगाकर झामुमो उपाध्यक्ष हाजी हुसैन अंसारी ,नगर परिषद अध्यक्षा लतिका मुर्मू ,उपाध्यक्ष जिया उल हक टार्जन समेत दर्जनों कार्यकर्ता 2 फरवरी की तैयारी को लेकर लगे हुए थे ।

इस अवसर पर पर केंद्रीय उपाध्यक्ष सह पूर्व मंत्री हाजी हुसैन अंसारी ने कहा कि इस बार की रैली ऐतिहासिक रैली होगी ।इस वर्ष झारखंड स्थापना दिवस के अवसर पर हम अपना पुराना रिकॉर्ड तोड़ेंगे ।इस वर्ष कम से कम 400 से 500 छोटी बड़ी गाड़ियों से हजारों लोग दुमका जाएँगे ।जिनके आने-जाने ,खाने-पीने रहने का प्रबंध पार्टी के द्वारा किया जा रहा है ।इस रैली में झामुमो सुप्रीमो गुरुजी जनता को संबोधित करेंगे और आने वाले लोकसभा विधानसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे।

Last updated: फ़रवरी 1st, 2019 by Ram Jha

अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।