ढुलू महतो की ललकार, राज्य सरकार कर ले कितना भी दमन झुकने वाला मैं नहीं

धनबाद । भाजपा के कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद उसकी खूबी और खामियों पर चर्चा हो रही है। सम्मेलन में बाघमारा विधायक ढुलू महतो की भी काफी चर्चा है। सभा में सभी को अवसर मिला लेकिन बाघमारा विधायक ढुलू महतो की दहाड़ के आगे सब फीके पड़ गये। विधायक लेट आये लेकिन आते ही मंच की कमान उन्हें मिल गयी। उन्होंने कई नेताओं पर आरोप मढ़ दिया कि जब कार्यकर्ता मुश्किल में फंसते हैं, तो कोई नेता कुछ नहीं बोलता है। उन्होंने अपना उदाहरण दिया और हाल ही में सिंदरी में पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रहे धर्मजीत सिंह पर हुए एफ आई आर का जिक्र किया कहा कि कार्यकर्ता दोहरी मार झेल रहे हैं

राज्य सरकार तो झूठे मुकदमे में फंसा ही रही है अपने नेता भी कुछ बोलना नहीं चाहते हैं। उन्हें डर रहता है कि कहीं उन्हें भी न फंसा दे। यहाँ तक कि लगातार आत्मसमर्पण करने की याचना की जाती है। तब भी पुलिस प्रशासन रियायत नहीं बरतती है। अपराधी की तरह पीछे लगी रहती है। ऐसे में अपने संगठन से विशेष मदद नहीं मिलती इसे बदलना होगा। मैं गरीब का बेटा हूँ और हमेशा गरीबों के लिए संघर्ष करता रहा हूँ। मैं आगे भी करता रहूँगा। चाहे राज्य सरकार और जिला प्रशासन कितना भी दमन कर ले मैं झुकने वाला नहीं हूँ। उन्होंने रामराज्य मंदिर में होने जा रहे महायज्ञ में सभी को आमंत्रित करते हुए जय श्रीराम का नारा इतनी जोर से लगाया कि पूरा हॉल गूंज उठा।

Last updated: जनवरी 19th, 2021 by Arun Kumar
Arun Kumar Arun Kumar
Bureau Chief, Jharia (Dhanbad, Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।