ज्वैलरी दुकान में हार देखने के बहाने लेकर भागा चोर

 सीसी कैमरे मे कैद हुई चोर की तस्वीर

माध्यमिक परीक्षा चल रही है, पुलिस चारों तरफ स्कूल में तैनात की गई है। इसका फायदा उठाकर चोर बेनाचीती स्थित एक सोना दुकान में चैन लेने के लिए घुसा और हाथ में लेकर देख रहा था। इधर-उधर देखने के बाद चैन लेकर भाग निकला। दुकानदार ने पीछा किया मगर चोर भागने में सफल रहा। जानकारी के मुताबिक बेनाचिती के बाटा गली के समीप नंदकिशोर ज्वैलरी है।

आज सुबह करीब 1:30 बजे दुकान बंद करने के पहले एक ग्राहक बनकर युवक आया था, वह दुकानदार को कहा कि गला का चैन हमें दिखलाइए, जब चेंन हाथ में दिया तो युवक चैन लेकर इधर-उधर देखा और दुकान से बाहर निकला और वहाँ से भाग गया। दुकान के मालिक अशोक कुमार गुप्ता ने कहा कि जैसे दुकान से निकले तब तक चोर भाग निकला था। इधर-उधर देखने के बाद कहीं दिखाई नहीं दिया। इसकी सूचना दुर्गापुर थाना को दी गई।

पुलिस घटनास्थल पर पहुँची तथा जाँच पड़ताल करने का आश्वासन दिया। अशोक कुमार गुप्ता ने कहा कि गला का चैन 14 ग्राम का था, जिस का अनुमानित मूल्य 50,000 रुपये है। अशोक कुमार गुप्ता ने कहा इसके पहले भी इस तरह की घटना हो चुकी है, धनतेरस के दिन एक युवक ग्राहक बनकर आया था और लॉकेट सोने का दिखलाने को कहा, हाथ में दिया गया दुकान में भीड़ थी यह देख चोर लॉकेट लेकर भाग निकला।

उसके पहले भी उस दुकान में ही घटना घटी थी। एक झूमका दिखलाने के लिए कहा गया था दिख लाने के बाद झूमका को लेकर भाग निकला। घटना के बाद चैंबर ऑफ कॉमर्स मैं भी इसकी जानकारी दुकान के मालिक ने दी। चैंबर ऑफ कॉमर्स के सचिव भोला भगत ने कहा कि जानकारी मिली है हम लोग भी पुलिस को कहेंगे की जाँच पड़ताल कर चोर को पकड़ा जाए और बाजार इलाके में पुलिस की संख्या को बढ़ाया जाए ताकि दुकानदारों को सुरक्षा दिया जाए इस तरह की घटना ना घटे।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video News Uploaded

Last updated: फ़रवरी 12th, 2019 by Durgapur Correspondent