हिलटाॅप आउटसोर्सिंग में हमले की जाँच करने पहुंचे धनबाद डीएसपी, एक्टिव मोबाइल के जरिए अपराधियों की तलाश

लोयाबाद-कनकनी कोलियरी अंतर्गत चल रहे हिलटाॅप आउटसोर्सिंग कंपनी में हुए हमले की जाँच करने धनबाद डीएसपी लाॅ एण्ड आर्डर मुकेश कुमार सोमवार को जोगता पहुँचे। उन्होंने जोगता पुलिस के समक्ष घटनास्थल पहुँच आउटसोर्सिंग कंपनी में कार्यरत ड्राइवरों व कर्मियों से घटना के संबंध में पूछताछ की।

डीएसपी ने इस दौरान कंपनी के वोल्वो चालक सहित अन्य का बयान दर्ज करते हुए जोगता पुलिस को कई दिशा-निर्देश भी दिये। इस दौरान धनबाद टेक्निकल सेल के लोग भी अपने तरीके से जाँच कर रहे थे। मामले में आउटसोर्सिंग कंपनी के साइट इंचार्ज अखलेश्वर खाँ की लिखित शिकायत पर जोगता पुलिस ने अज्ञात हमलावारो के खिलाफ भादिवा की धारा 341, 427 तथा 34 के तहत मामला दर्ज किया है।

बताया जाता है कि रविवार की रात करीब नौ बजे अज्ञात अपराधियों ने हिलटाॅप आउटसोर्सिंग कंपनी में हमला बोल तीन वोल्वो गाड़ी का शीशा व डीजल टैंक क्षतिग्रस्त कर दिया था। आधा दर्जन की संख्या में अपराधीजोगता की ओर से मोटरसाइकिल की सवार होकर आउटसोर्सिंग स्थल पहुँचे थे। अपराधी मुँह बांधे हथियार से लैस थे। अपराधी ने वोल्वो चालकों को हथियार के बल धमकाया और तीन वोल्वो गाड़ी की टंकी में सब्बल मार उसमें कई छेद कर दिए थे। जिससे करीब 500 लीटर डीजल जमीन पर बह गया था।

घटना के बाद आउटसोर्सिग कंपनी में दहशत का माहौल बन गया था। पुलिस विभाग अपराधियों को पकड़ने के लिए जाँच तेज कर दी है। घटना स्थल पर पहुँचे डीएसपी मुकेश कुमार ने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस जाँच कर आगे की कार्यवाही करेगी। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

एक्टिव मोबाइल के जरिए अपराधियों की तलाश

सोमवार को आउटसोर्सिंग स्थल पर घटना की जाँच करने पहुँचे डीएसपी व टेक्निकल सेल के लोगों ने बारिकी से घटना की जाँच की। पुलिस रविवार की रात घटना के वक्त वहाँ सक्रिय मोबाइल नंबर से अपराधियों का पता लगाएगी।

सूत्रों की माने तो टेक्निकल सेल ने अपना अनुसंधान शुरू कर दिया है। घटना रविवार की रात साढ़े आठ से 9 बजे के बीच घटित हुआ है। ऐसे में घटना स्थल के समीप सभी सक्रिय मोबाइल नंबरो की जाँच की जाएगी। यदि घटना के समय किसी अपराधी के पास मोबाइल हुआ तो उसके नंबर से उसका पता चल जायेगा। इस तरह पुलिस काॅल डंप के जरिए अपराधियों को पकड़ लेगी।

Last updated: जून 29th, 2020 by Pappu Ahmad

अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।