बिना मास्क वालों पर कार्यवाही , बाहरी कांवरियों को लौटाने व लंबित मामलों को जल्द निबटाने का निर्देश

मधुपुर 7 जुलाई को अनुमंडल पुलिस उपाधीक्षक वशिष्ठ नारायण सिंह ने अपने कार्यालय कक्ष में अनुमंडल के करों, मार्गोमुंडा, बुढा़ई, पथरोल,महिला थाना व मधुपुर थाना इंस्पेक्टर के साथ किया गया ।

सभी लंबित मामलों को जल्द से जल्द निपटाने का दिया निर्देश

समीक्षा बैठक इस मौके पर अनुमंडल पुलिस उपाधीक्षक वशिष्ठ नारायण सिंह ने सभी थाना प्रभारी को लंबित कांडों का बारी-बारी से देखा और लंबित कांडों को जल्द से जल्द निपटाने का दिया निर्देश । अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि 5 वर्ष पुराने मामले को जल्द से जल्द निपटाए।

उन्होंने थाने में लंबित पड़े मामलों को अविलंब निष्पादन करने की निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि फरार वारंटियों को गिरफ्तार करें। सभी थाना प्रभारी अपने-अपने क्षेत्र में सुरक्षा को लेकर समय-समय पर गस्ती करें ।

बिना मास्क लगाए कोई भी दिखे तो कार्यवाही का निर्देश

लॉकडाउन में ढील मिलने के बाद बाजार में उमड़ी भीड़ को देखते हुए बिना मास्क लगाए कोई भी देखे गए उन पर कार्यवाही करें । साथ में एसडीपीओ ने सभी थाना प्रभारियों को सख्ती के साथ शारीरिक दूरी का पालन कराने को कहा।एवं घर से बाहर निकले लोगों को मास्क पहन कर निकलने की हिदायत करें । इसके अलावे अन-लॉक0.2 में सुरक्षा व्यवस्था को और मजबूत करने पर निर्देश दिया।

श्रावणी मेला में आ रहे बाहर के श्रद्धालुओं को प्रवेश की अनुमति नहीं, सीमा से लौटाए जाएंगे

उन्होंने कहा कि सुरक्षा के मामले में कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी , श्रावणी मेला को देखते हुए जो भी श्रद्धालु बाहर से चले आ रहे हैं  उनको वापस भेज दिया जाएगा । हमारे दो जिला थाना सीमावर्ती है जहाँ चेकपोस्ट का निर्माण किया गया है , वहाँ  फोर्स और दंडाधिकारी की नियुक्ति की गई है । बाहर से आ रहे श्रद्धालुओं को वहीं से वापस भेज देना है । अनलॉक 0.2 को देखते हुए वाहन चेकिंग अभियान भी चलाया जा रहा है।

मौके पर मधुपुर इंस्पेक्टर सत्येंद्र प्रसाद सर्किल इंस्पेक्टर सुनील टॉपनो, बूढ़े थाना प्रभारी जैनुल आबेदीन, पथरोल थाना प्रभारी असीम टोपनो, करो थाना प्रभारी राजेश टू डू, मार्गो मुंडा के थाना प्रभारी खातती खुजूर, महिला थाना प्रभारी विजय शंकर उपाध्याय मौजूद थे!

Last updated: जुलाई 7th, 2020 by Ram Jha
Ram Jha Ram Jha
Correspondent , Madhupur (Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।