रेल जिला धनबाद के डीएसपी साजिद जफर ने किया मधुपुर राजकीय रेल थाने का निरीक्षण

मधुपुर रेल जिला धनबाद के डीएसपी शाजिद जफर ने सोमवार को मधुपुर जीआरपी थाने का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने थाने में दर्ज विभिन्न कांडों का विस्तार पूर्वक अवलोकन किया और आवश्यक निर्देश दिया।

उन्हों कहा आने वाले समय में जो रेलवे के द्वारा गाड़ी चलाई जाए गी उस को लेकर रेलयात्री की सुरक्षा को लेकर रेल पुलिस तत्पर रहे। उन्होंने कहा कि रेल थाना का निरीक्षण के लिए पहुँचे थे। थाना निरीक्षण के क्रम में कीट परेड का भी निरीक्षण किया।

बताया कि उन्हें विभाग में यह देखना पड़ता है कि थाना में दर्ज मामलों में नीतिगत कोई कार्यवाही हो रही है या नहीं । ड्यूटी के दौरान किसी के द्वारा लापरवाही तो नहीं बरती जा रही है। इस की जाँच की गई । बताया कि जाँच में संतोष जनक सभी मामला पायेगाये।

मौके पर रेल थाना प्रभारी हरे राम दूबे एसआई मोहम्मद अशफाक अहमद, कलैंद्र साहू, रामानुज प्रसाद सिंह, रामप्रवेश तिवारी, जितेंद्र प्रसाद, भुनेश्वर टू डू, मोहम्मद शाहरेयार, आरक्षी अनूप सिंह, मुकेश दास, मुकेश दास, दिवाकर दास, सुखदेव उराउं, निर्मल हांसादा, सुरेश मंडल, हवलदार जाकिर हुसैन, अब्दुल हाई खान, आदि रेल पुलिस बल मौजूद थे।

Last updated: सितम्बर 28th, 2020 by Ram Jha
Ram Jha Ram Jha
Correspondent , Madhupur (Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।