कोयले के अवैध डिपो में डीएसपी ने की छापेमारी, ग्रामीणों ने जमकर की जब्त कोयले की लूटपाट,पहुँची पुलिस ने जमकर भांजी लाठी

धनबाद। कोयलाञ्चल धनबाद में कोयले का अवैध काला कारोबार पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद थमने का नाम नहीं ले रहा है । आपको बता दें कि कहीं कहीं पुलिस के संरक्षण में भी कोयले के अवैध कारोबारी फलते फूलते हैं । ताजा मामला बरवाअड्डा थाना क्षेत्र की है। जहाँ पर गुप्त सूचना के आधार पर एसएसपी के निर्देश पर डीएसपी सरिता मुर्मू ने बीती देर रात अजबडीह में छापेमारी की ओर कोयले को जब्त कर एक सख्स को गिरफ्तार किया अन्य कोयला चोर भागने में सफल रहें।

इसके बाद कोयले को स्थानीय थाने के हवाले कर दिया गया लेकिन उसके बाद अहले सुबह स्थानीय ग्रामीणों ने जबरदस्त लूट मचाई और कोयले की जमकर लूटपाट की लेकिन उसके बावजूद वहाँ पर कोई पुलिसकर्मी दिखें और ना ही किसी प्रकार से ग्रामीणों को रोकने का किसी ने प्रयास किया। एसएसपी से फटकार मिलने के बाद जब थानेदार के नेतृत्व में पुलिस पहुँची तब जमकर लाठियाँ भांजी गई । सूत्रों के अनुसार कोयले का यह काला कारोबार शर्मा एंड पांडेय गठजोड़ के द्वारा चलाया जा रहा था। लेकिन सवाल यह उठता है कि पुलिस की जब्ती के बावजूद कोयले पर ग्रामीणों की लूट ऐसे मची । मौके पर पहुँचे स्थानीय बरवाअड्डा थानेदार से जानकारी लेने का प्रयास किया गया तो उन्होंने मीडिया के सामने कुछ भी कहने से मना कर दिया।

Last updated: जनवरी 13th, 2021 by Arun Kumar
Arun Kumar Arun Kumar
Bureau Chief, Jharia (Dhanbad, Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।