कोयला आपूर्ति‍ में वृद्धि‍ के लिए डीआरएम आसनसोल ने मेजि‍या थर्मल पॉवर स्‍टेशन का दौरा कि‍या

सुमि‍त सरकार, मंडल रेल प्रबंधक, पूर्व रेलवे, आसनसोल मंडल ने मेजि‍या थर्मल पॉवर स्‍टेशन में कोयला रेकों की आपूर्ति‍ में वृद्धि‍ करने के उद्देश्‍य से  थर्मल पॉवर स्‍टेशन (एमटीपीएस) की साइडिंग के ट्रैक एवं व्‍हार्फ की स्‍थि‍ति‍ का नि‍रीक्षण कि‍या।

डीआरएम सुमित सरकार  ने बीसीसीएल और ईसीएल से अपनी दैनिक आवश्यकता को पूरा करने के लिए आवक (इनवार्ड) कोयला आपूर्ति में सुधार के लिए उनके मुख्यालय के माध्यम से एमटीपीएस से अनुरोध किया।

उन्होने प्रति दिन चार (4) रेक तक जावक (आउटवार्ड) फ्लाई ऐश को क्रि‍यान्‍वि‍त करने के लिए कुछ विचार सुझाए। साथ ही, उन्‍होंने मुख्‍य इंजीनि‍यर/एमटीपीएस, नि‍खि‍ल चौधुरी एवं अन्‍य पदाधि‍कारि‍यों के साथ लोडिंग में बढ़ोत्तरी के बारे में आज 08.11.2019 को एक बैठक की।

इस दौरान मंडल रेल प्रबंधक के साथ एस. चक्रवर्ती/वरि‍ष्‍ठ मंडल परि‍चालन प्रबंधक,  जि‍तेंद्र कुमार/वरि‍ष्‍ठ मंडल इंजीनि‍यर-।,  चि‍त्‍तरंजन झा / वरि‍ष्‍ठ मंडल वाणि‍ज्‍य प्रबंधक, अन्‍य अधि‍कारीगण तथा वरि‍ष्‍ठ पर्यवेक्षकगण भी उपस्‍थि‍त थे।

Last updated: नवम्बर 8th, 2019 by News Desk Monday Morning
हर रोज ताजा खबरें पढ़ने के लिए व्हाट्सऐप या ईमेल सबस्क्राइब कर लें
Whatsapp email
सबस्क्राइब कर चुके हैं तो यहाँ क्लिक करें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।