पूर्व कुलपति डॉक्टर टिग्गा के निधन पर महाविद्यालय में शोक सभा

मधुपुर महाविद्यालय में मंगलवार को सिद्धू – कान्हू मुर्मू विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति डॉक्टर टिग्गा के निधन पर महाविद्यालय में शोक सभा का आयोजन किया गया। इस अवसर पर महाविद्यालय परिवार के शिक्षक व कर्मियों ने 2 मिनट का मौन रखकर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

मौके पर प्रभारी प्राचार्य डॉ० पी के राय, संस्कृत विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ० राणा प्रताप सिंह, हिंदी विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ० रंजीत कुमार, समाजशास्त्र विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ० रत्नाकर भारती, दर्शन विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ० भरत प्रसाद ,उर्दू विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ० नूर नबी अंसारी, गोपाल चंद्र राय, शिवनंदन राय, रामचंद्र झा ,आशुतोष लाला, छोटू हरी, टुनटुन साह ,बच्चू प्रसाद ,सिकंदर यादव ,प्रियतोश लाला समेत कई लोग मौजूद थे।

इस अवसर पर प्राचार्य श्री राय ने कहा कि विश्वविद्यालय के विकास में डॉक्टर तिग्गा की अहम भूमिका रही है ।उन्होंने विश्व विद्यालय के उत्तरोत्तर विकास के लिए निरंतर प्रयास किया है ।जिसका परिणाम है कि आज विश्वविद्यालय अपने नए भवन में शिफ्ट हो पाया है ।उनके कार्य को कभी भी भुलाया नहीं जा सकता है ।भगवान उनके परिवार को दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें।

Last updated: नवम्बर 21st, 2018 by Ram Jha

Ram Jha Ram Jha
Correspondent , Madhupur (Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।