राहुल गांधी के 49वें जन्मदिन पर विधायक डॉ इरफान अंसारी ने अपने क्षेत्र को दी सौगात कहा मैंने अपना वादा निभाया

आजादी के बाद पहली बार अंबेडकर नगर में सड़क बनाने का कार्य प्रारंभ

जामताड़ा । कानगोई रेलवे फाटक से अंबेडकर नगर चौक तक 1925 फीट कापीसीसी पथ निर्माण का शिलान्याश बुधवार शाम जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी ने नारियल फोड़कर काली मंदिर मोड़ के पास किया।

मौके पर उन्होंने कहा कि बड़ी मुश्किल से सड़क का निर्माण कार्य कराया जा रहा है। पिछले साल चिरेका महाप्रबंधक से मिलकर सड़क निर्माण के लिए एनओसी लिया गया था तब जाकर इसका निर्माण कार्य प्रारंभ होने जा रहा है।

राहुल गांधी के जन्मदिन पर क्षेत्र को मिली सौगात

उन्होंने कहा कि आज राहुल गाँधी की 49 वाँ जन्मदिन है और इस मौके पर मिहिजाम क्षेत्र के आमोई में सामुदायिक भवन, कुर्मिपाड़ा पाइप लाईन के पास एक ट्रांसफरमर, बादलीगड में एक और रास्ता निर्माण का सौगात मिला है। वोट मांगने जब आया था और जो वादा जनता से मैंने किया था वह आज निभा दिया।

मौके पर समाजसेवी हाजी रजा उल रहमान ने कहा कि निजाम की जनता के लिए यह सबसे बड़ी खुशखबरी है। विधायक ने जनता से किए वादे पूरे किए । नगर परिषद के अध्यक्ष कमल गुप्ता ने कहा कि इस सड़क निर्माण के लिए चिल्का प्रबंधक से पहला प्रयास हमारे द्वारा हुआ था और दूसरा प्रयास विधायक करा जो सफल रहा।

मौके पर अंबेडकर नगर निवासी परमानंद शर्मा ने बताया कि आजादी के बाद पहली बार इस सड़क का निर्माण हो रहा है जिससे इलाके में खुशी है। मौके पर मिहिजाम नगर परिषद के उपाध्यक्ष शांति देवी, वार्ड आयुक्त रमेश कुमार रजक, बालमुकुंद रविदास, मिंटू मंडल, परवेज रहमान , दानिश रहमान ,अरुण दास, यासर नवाज आदि लोग उपस्थित थे।

Last updated: जून 19th, 2019 by Om Sharma
हर रोज ताजा खबरें पढ़ने के लिए व्हाट्सऐप या ईमेल सबस्क्राइब कर लें
Whatsapp email
सबस्क्राइब कर चुके हैं तो यहाँ क्लिक करें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।