दो पड़ोसी में जमकर मारपीट, शिकायत दर्ज

लोयाबादः-लोयाबाद थाना क्षेत्र के  एकडा हरिजन बस्ती मे दो पक्षों मे जमकर मारपीट की घटना में आज मामला दर्ज हुआ।
 कल सोमवार को दोनों ओर से मारपीट और कई घायल हुए थे।घटना चुनाव को लेकर बताई जाती है। एक पक्ष के  सुनिल कुमार दास पिता मुन्ना रविदास ने  पुलिस को बताया कि सोमवार को 5 बजे शाम को  घर के पास खडा था।तभी पड़ोस के शिवा रविदास और पूरन रविदास गाली गलौज करने लगे।मना करने पर मारपीट करने लगे,बचाव करने मेरे भाई नागेंद्र दास आये तो शिवा रविदास, पूरन रविदास, सूरज रविदास, लोकनाथ रविदास ,अनिल रविदास, संजय रविदास आदि मिलकर हमला कर दिये।जिसमे मेरा भाई नागेंद्र दास का सर फट गया,और मैं भी घायल हो गया।लोयाबाद पुलिस ने घायलों को ईलाज के लिए लोयाबाद हास्पिटल भेज दिया गया है।
सुनिल दास के शिकायत पर कांड संख्या 30/19 दर्ज किया है,वही दूसरे पक्ष के संजय रविदास पिता अनिल रविदास ने लोयाबाद थाना मे शिकायत दिया है कि शाम छह् बजे घर के बगल मे समुदायिक भवन के पास खड़ा था,तभी सुनिल दास,नागेंद्र दास पीछे से अचानक वार कर दिये,मुन्ना दास ने जान मारने के नियत से प्लास्टिक के रस्सी से गला मे फंदा लगा कर खीचने लगा। हो हल्लला सुनकर आसपास के लोग आये तो सभी भागते हुए मोबाइल पटक कर तोड दिया,और पाकेट से 3200/- रू निकाल लिया।
लोयाबाद पुलिस. ने कांड संख्या 20/18 दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।
Last updated: मई 14th, 2019 by Pappu Ahmad
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।