तृणमूल कार्यकर्ताओं को मंत्री मलय घटक ने दिया “करो या मरो” का नारा

आसनसोल : कल्याणपुर हाउसिंग स्थित तृणमूल पार्टी कार्यालय विनय बादल दिनेश में आयोजित तृणमूल यूथ आसनसोल नॉर्थ ब्लॉक टू की बैठक में राज्य के श्रम व विधि मंत्री मलय घटक ने यूथ के कार्यकर्ताओं को “करो या मरो” का नारा दिया.

उन्होंने सख्त लहजे में दिखावटी नेतागीरी करने वाले यूथ कार्यकर्ताओं आने वाले समय में होने वाले सांगठनिक बदलाव से अवगत कराते हुए जमीनी स्तर पर कार्य करने के संकेत दिये.

उन्होंने कार्यकर्ताओं में अपने कार्य शैली में बदलाव लाने या फिर पार्टी स्तर से बदले जाने के लिए तैयार रहने को कहा. आने वाले निगम एवं विधानसभा चुनावों में यूथ कार्यकर्ताओं की भूमिका को महत्त्वपूर्ण और निर्णायक बताते हुए कार्यकर्ताओं को चुनावों को लेकर कमर कसने को कहा.

उन्होंने कहा कि वे विगत 2009 से कई दायित्वपूर्ण पदों पर हैं. इसके बावजूद वे अभी भी अपने विधानसभा क्षेत्र के जनता से जमीनी स्तर से जुड़े हुए हैं. जनता के साथ उनका सिधा संवाद है और वे उनके सुख दुःख में दिन-रात की परवाह न कर हमेशा जुड़े रहते हैं.

उन्होंने यूथ कार्यकर्ताओं से जनता से जमीनी स्तर पर जुड़ने, उनके समस्याओं को दूर करने और नियमित संपर्क बनाये रखने का निर्देश दिया. यूथ कार्यकर्ताओं को दीदी के बोलो अभियान को बेहतर ढंग से प्रचारित कर जनता को मुख्यमंत्री से सीधे जोड़ने का निर्देश दिया.

तृणमूल आसनसोल नॉर्थ ब्लॉक टू के अध्यक्ष उत्पल सिन्हा, मेयर परिषद सदस्य रोजगार व आदिवासी उन्नयन श्याम सोरेन, मिलन मंडल, काजल बनर्जी, शंतू सरकार ब्लॉक टू के यूथ अध्यक्ष पवन कुमार साव, सुकुमार रॉय, श्यामल सेन आदि उपस्थित थे.

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video News Uploaded

Last updated: अगस्त 26th, 2019 by Rishi Gupta