डीटी राकेश कुमार बांसजोडा कोलियरी पहुँच उत्खनन परियोजना का निरीक्षण किया

डीटी राकेश कुमार मंगलवार को बांसजोडा कोलियरी उत्खनन परियोजना पहुँचे। वीं प्वाइंट से कोलियरी उत्खनन परियोजना का निरीक्षण किये ।

उन्होंने कोलियरी अधिकारियोंं से कोयले का उत्पादन के संबंध में जानकारी ली। उन्होंने क्षेत्रीय व स्थानीय कोलियरी अधिकारियों को कोयले का उत्पादन बढ़ाने का निर्देश दिए।

उन्होंने परियोजना में भरे पानी की निकासी शीघ्र करने को कहा। करीब सौ फिट पानी है। पानी की निकासी होते ही कोयले का उत्पादन में बढ़ोत्तरी हो जाएगी। बीसीसीएल स्तर पर कोयले के उत्पादन में आयी गिरावट से वे चिंतित भी थे।

उन्होंने कोलियरी अधिकारियों को तेजी के साथ कोयले का उत्पादन करने को कहा। बांसजोडा कोलियरी को 2019 _20 में कोयले का उत्पादन लक्ष्य चौदह हजार टन निर्धारित किया गया है। अब तक सात हजार टन कोयले का उत्पादन हो चुका है। मार्च 2020 तक उक्त लक्ष्य को पूरा करना है।

स्थानीय अधिकारियों का कहना था कि जो कोयले का उत्पादन लक्ष्य दिया गया है वह मार्च 2020 तक पूरा कर लिया जाएगा। बताते चलें कि इस कोलियरी परियोजना में 2018 _19 में कोयले का उत्पादन लक्ष्य से अधिक करने पर तत्कालीन पीओ ए के सिंह को सम्मानित किया गया था।

मौके पर जीएम एके दिवेदी पीओ जेके जयसवाल प्रबंधक काजल सरकार सर्वेयर एके मित्रा सीबी प्रसाद,राम राज भर मो० असलम मंसूरी विजय कुमार श्रीस कुमार आदि मौजूद थे।

Last updated: नवम्बर 12th, 2019 by Pappu Ahmad
हर रोज ताजा खबरें पढ़ने के लिए व्हाट्सऐप या ईमेल सबस्क्राइब कर लें
Whatsapp email
सबस्क्राइब कर चुके हैं तो यहाँ क्लिक करें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।