मंडल रेल प्रबंधक ने आसनसोल-झाझा सेक्‍शन का नि‍रीक्षण कि‍या

सुमित सरकार, मंडल रेल प्रबंधक, आसनसोल ने चितरंजन स्टेशन पर पूछताछ काउंटर, स्टेशन मास्टर कक्ष, विभिन्न परिचालन रजिस्टरों का रखरखाव, प्रतीक्षालय, संरक्षा पहलुओं के साथ-साथ यात्री सुख-सुविधाओं और सर्कुलेटिंग क्षेत्र का निरीक्षण किया। मंडल रेल प्रबंधक/आसनसोल ने आज (06.11.2019) मधुपुर स्टेशन पर स्टेशन सर्कुलेटिंग एरिया, प्रतीक्षालय, प्रीमियम लाउंज, बुकिंग काउंटर आदि से संबंधि‍त विकासात्मक कार्यों की प्रगति का निरीक्षण किया तथा इस स्टेशन के और उन्‍नयन के लिए संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। श्री सरकार ने मधुपुर स्टेशन से नई ट्रेन शुरू करने के लिए बुनियादी सुविधाओं यथा जल-व्यवस्था , धुलाई, चार्जिंग आदि की भी जांच की।

सुमित सरकार ने आसनसोल-झाझा सेक्‍शन के जसीडीह स्टेशन और सर्कुलेटिंग क्षेत्र में विकासात्मक कार्यों की प्रगति, पैदल उपरी पुल की हालत (फुट ओवर ब्रिज), केबिन, पॉइंट्स एंड क्रॉसिंग, रिटायरिंग रूम, यूटीएस और पीआरएस बुकिंग काउंटर, समपार फाटक (एलसी गेट्स), संरक्षा पहलुओं/वस्तुओं तथा स्टेशनों पर स्वच्छता और यात्री सुविधाओं आदि‍ का निरीक्षण किया । श्री सरकार/मंडल रेल प्रबंधक ने सिमुलतला स्टेशन का भी निरीक्षण किया।

मंडल रेल प्रबंधक ने सभी संबंधित अधिकारियों को विकासात्मक/नवीकरण कार्यों को समय पर पूरा करने के लिए आवश्यक कदम उठाने की सलाह दी। श्री सरकार ने ट्रेनों की उचित घोषणा, रखरखाव और उचित साफ-सफाई, संरक्षा और परिचालन सुविधाओं आदि के लिए संबंधित अधिकारियों को निदेश दिए। पहले उन्होंने ट्रैक की स्थिति की जांच करने के लिए आसनसोल से झाझा सेक्शन तक विंडो-ट्रेलिंग निरीक्षण किया। बाद में, उन्होंने झाझा-आसनसोल सेक्‍शन का विंडो ट्रेलिंग निरीक्षण किया।

एस.चक्रवर्ती/वरि‍ष्‍ठ मंडल परि‍चालन प्रबंधक, श्री ए.के.पालडिया/वरि‍ष्‍ठ मंडल सि‍गनल एवं दूरसंचार इंजीनि‍यर, श्री खुर्शीद अहमद/वरि‍ष्‍ठ मंडल बि‍जली इंजीनि‍यर(टीआरडी), श्री नीरज वर्मा/ वरि‍ष्‍ठ मंडल इंजी.-।।, श्री चितरंजन झा/ वरि‍ष्‍ठ मंडल वाणि‍ज्‍य प्रबंधक और अन्य अधिकारी तथा वरिष्ठ पर्यवेक्षकगण भी इस कार्यक्रम में उपस्थित थे।

Last updated: नवंबर 6th, 2019 by News Desk Monday Morning

अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।