प० बंगाल में लोकतंत्र ख़त्म हो गया है : दिलीप घोष

चिरकुंडा नगर परिषद (झारखंड ) के चुनाव प्रचार में वक्तव्य देते प0 बंगाल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष

चिरकुंडा नगर परिषद के चुनाव प्रचार में पहुँचे दिलीप घोष

पंचेत: चिरकुंडा नगर परिषद के चुनाव को लेकर भाजपा की एक सभा डूमरकुंडा में हुई। सभा के दौरान मुख्य रूप से बंगाल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष उपस्थित थे। इस दौरान उन्होंने भाजपा प्रत्याशी डब्लू बाउरी और जय प्रकाश सिंह के समर्थन में वोट मांगा और कहा कि बंगाल में लोकतंत्र खत्म हो गया है। पंचायत चुनाव में भाजपा के समर्थकों को पर्चा भी भरने नहीं दिया जा रहा है। उन्हें भाजपा से डर लग गया है। उन्होंने कहा कि मोदी के डर से सभी लोग इकठे हो रहे है। तमाम प्रताड़ना के बाद भी भाजपा का जनाधार बंगाल में बढ़ रहा है। हम उसके हर चाल का जबाब उसे दे रहे है।

मां की हालत खराब है और मानुस-मानुस नहीं रहा और माटी में बंगला देशियों का कब्जा है

ममता बनर्जी के मां माटी मानुष पर कहा कि मां की हालत खराब है और मानुस मानुस नहीं रहा और माटी में बंगला देशियों का कब्जा है। उन्होंने कहा कि 7 साल पहले भले ही बाम सरकार खत्म हुआ हो। लेकिन बंगाल में हिंसा की राजनीतिक खत्म नहीं हुई है। सिर्फ झंडा बदला है डंडा है। बंगाल में सिमी, अलकायदा, बंगलादेशियों का अड्डा बन गया है। उन्होंने कहा कि बंगाल में नरेंद्र मोदी की लहर का असर है कि उप चुनाव में उनके गुंडों और पुलिस के रोकने के बाद भी हम दूसरे स्थान पर पहुँच गये है। टीएमसी को ठंढा कर झंडा गाड़ेंगे।

त्रिपूरा की तरह प० बंगाल में भी परिवर्तन होगा

उन्होंने कहा कि त्रिपूरा में बाम सरकार के कारण लोग त्रस्त थे। भाजपा के सरकार बनने के बाद लोगों ने राहत ली।उसी तरह बंगाल में भी जनता समय पर ममता सबक सिखायेगी। दौरान पूर्व मंत्री सह बंगाल के प्रभारी अपर्णा सेन गुप्ता, धनबाद के मेयर शेखर अग्रवाल, प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख गणेश मिश्रा, मन्नू तिवारी, जगत महतो, शफिर खान, गोरा चटर्जी, प्रदीप अग्रवाल, अनिल यादव,सतेंद्र कुमार, भोला चौहान,रीना चक्रवर्ती, बाबन मित्रा, रिंटू पाठक उपस्थित थे।फोटो

Last updated: अप्रैल 7th, 2018 by Sanjay Burman

अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।