चोरों के पथराव से घायल सीआईएसएफ जवान ने की थाना में शिकायत

भगतडीह/धनबाद :  राजापुर में बुधवार की रात डीजल चोरों के पथराव से घायल सीआईएसएफ जवान के शिकायत पर झरिया थाना में जमसं कुंती गुट व बच्चा गुट समर्थकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

झरिया थाना कांड संख्या 63/19 धारा 147,148,149,353,379,511,307 के तहत जमसं कुंती समर्थक र्वैद्यनाथ गोप, रणवीर गोप, रिकू यादव व बच्चा गुट समर्थक शम्भू पासवान, जितेन्द्र पासवान उर्फ जीतु, विपीन पासवान, विशाल सिंह सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है।

आरोपियों को गिरफ्तार करने को लेकर झरिया पुलिस गुरुवार की रात बंगाली कोठी व बस्ताकोला सात नबंर में कई स्थानों पर छापामारी की, लेकिन आरोपी घटना के तीसरे दिन भी पुलिस पकड़ से बाहर है।

शिकायत के अनुसार  बुधवार की रात बस्ताकोला क्षेत्र के राजापुर परियोजना में डीजल चोरों ने चोरी का घटना को अंजाम दे रहे थे।तभी ड्यूटी पर तैनात सीआईएस एफ के जवान यूबी यादव उर्फ विक्रम ने चोरों को ललकारते हुए आगे बढ़ा। जिसपर चोरों का दल सीआईएसएफ जवानों पर पत्थरों का बौछार करने लगे। जिसमें यूबी यादव जवान का सर फट गया था।

घटना के तीसरे दिन बीतने के बाद भी सीआईएसएफ जवानों पर जानलेवा हमला करने का‌ आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से परियोजना में कार्यरत कर्मियों में दहशत का माहौल व्याप्त है। झरिया पुलिस ने कांड के आरोपी जितेन्द्र पासवान उर्फ जीतु के खिलाफ सीसीए लगाने की अनुसंशा कर चुका है।पूर्व में भी जीतू पासवान कुईया एन सी पैच में डीजल चोरी करते रंगे हाथ धराया था।

Last updated: मार्च 1st, 2019 by Pappu Ahmad

Pappu Ahmad Pappu Ahmad
Correspondent, Dhanbad
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।