दोस्त के बहन की शादी में पटना गए तीन युवक गंगा नदी के तेज धारा में बह गए

दोस्त के बहन की शादी में शामिल होने धनबाद से पटना गए तीन युवक सोमवार को पटना में गंगा नदी में नहाने के दौरान तेज धारा में बह गए ।

घटना दानापुर के अकिलपुर थाना क्षेत्र के पीपापुल घाट की है जहाँ सोमवार को स्नान करने के दौरान डूबने से तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों दोस्त गंगा नदी में नहाने गए और इनमें से एक दोस्त गंगा की तेज धारा में बहने लगा, जिसे बचाने में दो दोस्त भी नदी की तेज धारा में बह गए और तीनों की डूबने से मौत हो गई। इस खबर का पता चलते ही अफरा-तफरी मच गई है। सभी युवक दोस्त के बहन की शादी में शामिल होने धनबाद से दानापुर आए थे।

डूबने बालों में मासूम (21), सचिन (20), अजय (20) शामिल हैं। सभी धनबाद के कतरास मथाडीह के रहने वाले थे।

जानकारी के अनुसार, सोमवार को 11 बजे छह युवक गंगा में नहाने पहुँचे थे। जिसमें गंगा में नहाने के दौरान मासूम डूबने लगा। मासूम को बचाने गया सचिन और अजय भी डूब गए। मौके पर पहुँची एसडीआरएफ की टीम ने एक-एक कर तीनों युवकों का शव गंगा से निकाला। घटना के बाद कोहराम मचा हुआ है।

लोगों ने बताया कि 19 अप्रैल को ही तीनों शादी में शामिल होने धनबाद से पटना आए थे और शादी के बाद आज रिसेप्शन की पार्टी में उन्हें जाना था। रिसेप्शन के बाद सभी धनबाद लौटने वाले थे।

Last updated: अप्रैल 22nd, 2019 by Pappu Ahmad
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।