welcome to the India's fastest growing news network Monday Morning news Network
.....
Join us to be part of us
यदि पेज खुलने में कोई परेशानी हो रही हो तो कृपया अपना ब्राउज़र या ऐप का कैची क्लियर करें या उसे रीसेट कर लें
1st time loading takes few seconds. minimum 20 K/s network speed rquired for smooth running
Click here for slow connection


धनबाद एक नजर (5/1/2018)

आउटसोर्सिंग परियोजना का बढ़ावा देने के बजाय विभागीय परियोजना चलाये

धनबाद । बीसीकेयू के तत्वाधान में मजदूरों ने शुक्रवार को जयरामपुर कोलियरी कार्यालय के समीप विभागीय परियोजना चलाने एवं मजदूरों के आवास मरम्मति की मांग को लेकर प्रदर्शन किया. इस दौरान यूनियन के एक प्रतिनिधिमंडल ने पीओ को मांग पत्र सौंपा . इस मौके पर सभा को सम्बोधित करते हुए यूनियन नेता दशरथ पासवान ने कहा कि जयरामपुर में प्रबंधन आउटसोर्सिंग परियोजना का बढ़ावा देने के बजाय विभागीय परियोजना चलाये। इससे कंपनी को लाभ होगा और मजदूरों में स्फूर्ति आएगी तथा प्रबंधन को किसी मजदुर को ना तो ट्रांसफर करने की नौबत आएगी ना ही मजदूरों को बैठाकर वेतन देना होगा . साथ ही कहा कि क्षेत्र के श्रमिकों एवं गैरश्रमिकों को पुनर्वासित करने से पहले सम्मान एवं सारी सुविधाओं के साथ विस्थापन करे नहीं तो जयरामपुर क्षेत्र से एक भी आवास खाली नहीं होने देंगे। श्री पासवान ने आरोप लगाया की प्रबंधन कमीशनखोरी के लालच में उलूल-जुलूल काम करा रहे है परन्तु मजदूरों के क्षतिग्रस्त आवासों की मरम्मति के लिए बजट नहीं होने का बहाना बनाते है , यह टालमटोल की नीति अब नहीं चलने देंगे . प्रबंधन बरसात से पहले आवासों की मरम्मति कराये नहीं तो यूनियन जबरदस्त आंदोलन करेगा .उन्होंने मजदूरों को धन्यवाद देते हुए कहा कि मजदूरों के आंदोलन का ही परिणाम है की तीन माह से अस्पताल में नहीं आ रहे डाक्टर ने कल योगदान दिया है . सभा को अखिलेश साव,गोपाल रजक ,बलराम राय,किशुन जैसवारा , सहादत मियां,जगत सिंह,हारु दास,रघुनाथ बाउरी ,सहजाद मल्लिक, बरन यादव ,महेंद्र पासवान ,माणिक बाउरी आदि ने सम्बोधित किया ।

तीन सौ बोरा कोयला जप्त

धनबाद । शुक्रवार को अलकडिहा पुलिस और सीआईएसएफ ने संयुक्त रूप से जिनागोडा में एटि देव प्रभा के बंद पैच में छापेमारी कर लगभग तीन सौ बोरा कोयला जप्त किया. ज्ञात हो कि गत शनिवार को सिटी एसपी ने निरिक्षण के दौरान क्षेत्र में कोयला और लोहा चोरी पर लगाम लगाने को कड़ी हिदायत दिये थे. छापेमारी में बरामद कोयला को पुलिस ने एंटीएसटी प्रबंधन के हवाले किया. छापेमारी में अलकाडीह प्रभारी एए मुरमू, सीआईएसएफ के बिनोद कुमार और पुलिस एवं सीआईएसएफ की टीम मौजूद थे।

कोयला लदा ट्रक जब्त, एक गिरफ्तार

धनबाद । कुस्तौर क्षेत्र की सीआइएसएफ टीम ने झरिया थाना क्षेत्र के इंडस्ट्री कोलियरी मोड़ के समीप बुधवार की रात छापेमारी की। जहाँ एक ट्रक में कोयला लोड हो रहा था। टीम को देखते ही कोयला लोड कर रहे कर्मी व धंधेबाज भागने लगे। लेकिन कोयला लोड कर रहे सीताराम तूरी को टीम दबोचने में कामयाब रही। सीताराम ने बताया कि वह गोविंदपुर के एक होटल में काम करता है। झरिया के एक व्यक्ति के कहने पर कोयला लोड करने के लिए अपने साथी के साथ आया करता था। कोयला लोडिंग स्थल पर दो लोग मोटरसाइकिल से आते थे। धंधेबाज को चौबे बाबा कह कर बुलाते हैं। चौबे बाबा व उसके साथ का एक और व्यक्ति धंधे का सरगना है। ट्रक में लगभग 17 टन कोयला लोड हो चुका था। बाद में सीआइएसएफ ने ट्रक व सीताराम को झरिया पुलिस को सौंप दिया। छापेमारी में कस्तौर क्षेत्र सीआइएसफ के इंस्पेक्टर नागेंद्र कुमार व अन्य थे। इंस्पेक्टर नागेंद्र कुमार ने झरिया थाना में मामले की शिकायत की है। पुलिस ने शिकायत पर अज्ञात वाहन मालिक व चालक पर कोयला चोरी करने का मामला दर्ज कर लिया है। इंडस्ट्री मोड़ के समीप सीआइएसएफ ने छापेमारी से झरिया पुलिस को अलग रखा गया था । सूचना पुलिस को नहीं देने के बारे में क्षेत्र में कई तरह की चर्चाएं हैं। लोगों का कहना है कि स्थानीय पुलिस को छापेमारी की जानकारी देने से सूचना लीक हो सकती थी। इस कारण पुलिस को छापेमारी से अलग रखा गया।झरिया थाना प्रभारी यू एन राय ने कहां कि सीआइएसएफ ने कोयला लदे ट्रक व एक व्यक्ति को पकड़कर झरिया पुलिस को सौंपा है। अज्ञात वाहन मालिक व चालक पर मामला दर्ज किया गया है। छानबीन कर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

खेल के मैदान में विवाह मंडप निर्माण से लोगों में आक्रोश

धनबाद। उपायुक्त ए दोड्डे के आदेश के बाद चिरकुंडा नगर पंचायत के वार्ड 09 स्थित श्रम कल्याण केंद्र की जमीन पर गुरुवार को विवाह मंडप निर्माण शुरू हो गया। जमीन का ले आउट किया गया। निर्माण शुरू होते ही कुछ लोगों ने विरोध किया। इनका कहना था कि यह खेल का मैदान है। विवाह मंडन के निर्माण होने से बच्चों को खेलने का जगह नहीं रहेगी। लोगों के विरोध करने पर चिरकुंडा पुलिस कार्य स्थल पर पहुंची। एएसआइ एमपी सिंह ने लोगों को समझाकर शांत किया व कहा कि उपायुक्त के आदेश के बाद ही यहां पर विवाह मंडप का निर्माण कार्य शुरू किया गया है। जानकारी हो कि पूर्व में विवाह मंडप का निर्माण वार्ड संख्या 13 स्थित एसएचएमएस कॉलेज के पास शुरू किया गया। लेकिन कॉलेज प्रबंधन के विरोध के कारण कॉलेज के समीप विवाह मंडप का निर्माण नहीं हो सका।

महिला मोर्चा के गठन से सशक्त होगी पार्टी

धनबाद। झारखंड मुक्ति मोर्चा के महिला मोर्चा का प्रखंडस्तरीय बैठक मुगमा मोड़ डाकबंगला में रेवा सेनगुप्ता की अध्यक्षता में हुई। बैठक में मुख्य रुप से झामुमो नेता अशोक मंडल, निरसा प्रखंड अध्यक्ष शिवलाल सोरेन, एग्यारकुंड प्रखंड अध्यक्ष रामनाथ सोरेन उपस्थित थे। बैठक में सर्वसम्मति से निरसा प्रखंड महिला मोर्चा का गठन किया गया। अध्यक्ष सुजाता सिन्हा, उपाध्यक्ष कमला रवानी, उíमला रवानी, सचिव सावित्री देवी, संगठन सचिव साधना दास, सह सचिव गीता दास, मामुनी शिकारी, कोषाध्यक्ष सम्पा पटवार सहित 12 सदस्यीय कार्यकारिणी सदस्य बनाया गया। संबोधित करते हुए अशोक मंडल ने कहा कि महिला मोर्चा के गठन से पार्टी और अधिक सशक्त होगी। बैठक में राजू झा, छोटू ठाकुर, मुक्ता भंडारी, चंदा देवी, प्रमिला धीवर, सीमा बागती, पुजा कर्मकार सहित दर्जनों महिला शामिल थी।

प्यारे लाल महतो की जंयती मनाई गयी

धनबाद। टाटा सिजुआ 6 नम्बर मे एक सादे समारोह का आयोजन कर पुर्व मंत्री मथुरा प्रसाद महतो के अनुज सह पुर्व पार्षद प्यारे लाल महतो की जंयती मनाई गयी। इस मौके पर क्षेत्र के गणमान्य व युनियन प्रतिनिधि वर्ग के लोगो ने उनके छाया चित्र पर पुष्पाजलि अर्पित कर उन्हे श्राद्धजलि दी । इस क्रम मे उनके आत्मा की शाति के लिए दो मिनट का मौन ऱखा गया। श्रद्धाजलि देने वालो मे मुख्य रूप से मथुरा प्रसाद महतो , पुत्र सुमित कुमार महतो , पत्नि कलपना देबी ,सुभद्रा देबी ,प्रिती देबी ,झामुमो के जिला सचिव पवन कुमार महतो ,युनियन नेता निलकंठ नारायण महतो , संजय सिह ,हेमन्त कुमार राय ,पंचायत बचाओ संघर्ष समिति के केन्द्रीय अध्यक्ष कार्तिक तिवारी ,कृष्णा महतो ,हलीम अंसारी ,बैजनाथ महतो , हेमन्त कुमार राय ,मो एहतेसाम खान , बंसत महतो ,आनंद महतो ,कृष्णा मंडल ,राजीव कुमार ,बालेश्वर राय ,सतेन्द्र प्रसाद ,काग्रेसी नेता भोला राम , सुदर्शन सिह ,जैन सिह , ललन सिह ,शकरू महतो , प्रो अरूण कुमार महतो , बच्चु लाल ,कृष्णा गुप्ता ,राहुल गुप्ता , राजेन्द्र पासी ,राजु खान ,रंजीत पासवान , अमृति कुमारा , भुषण पासवान ,बिकास कुमार महतो ,बाबुनाथ महतो ,नारायण यादव , महेन्द्र महतो , सहित दर्जनो लोगो ने पुष्प चढाकर श्रद्धाजलि दिये।

मुखिया ने कम्बल बितरण किया

धनबाद। सिनीडीह रवानी बस्ती वार्ड नंबर 11 में आज मुखिया सुमन देवी के द्वारा कम्बल बितरण किया गया।जिसमें मुख्य रूप से उपस्थित वार्ड सदस्य पार्वती देवी मुखिया पति बिट्टू चौहान मीरा देवी संजय रवानी तरकेस्वर यादव मुकेश रवानी रामलाल रवानी मनोज रवानी शम्भू कुमार आदि थे ।

दिव्यांग बच्चों को क्रिकेट मैच को देखने के लिए आमंत्रित किया

धनबाद। धनसार स्थिति दिव्यांग बच्चों की विशेष स्कूल पहला कदम के दिव्यांग बच्चों को धनबाद डीसीआई के द्वारा रेल्वे ग्राउंड स्टेडियम में झारखंड और छत्तीसगढ़ के बीच हुए क्रिकेट मैच को देखने के लिए आमंत्रित किया गया। बच्चों ने बङे ही उत्साहपूर्वक मैच का लुत्फ उठाया । बीसीसीआई एम्पायर संजय हजारी ने कहा कि ये बच्चे भी सामान्य बच्चों की भाॅति क्रिकेट खेल सकते है। पहला कदम के द्वारा इन बच्चों को दिया गया प्रोत्साहन अत्यंत ही सराहनीय तथा अद्भुत कार्य है। डीसीआई के सौजन्य से अगले माह पहला कदम दिव्यांग मूक बधिर बच्चों का मैच आयोजित करवाएगा। यह मैच धनबाद के गोल्फ ग्राउंड मे खेला जाएगा। भाग लेने वाले बच्चों की आयु सीमा 10वर्ष से 20वर्ष तक की रहेगी।बच्चों के 4 पास्टपोट साइज फोटो,विकलांगता प्रमाण पत्र तथा आधार कार्ड का जेरोक्स जमा करना होगा। आज के मैच में पहला कदम स्कूल के लगभग 50बच्चे तथा 20शिक्षक मौजूद थे।झारखंड के सुप्रसिद्ध क्रिकेट खिलाड़ी विवेकानंद बच्चों से मिले तथा उनके साथ यादगार पल बिताए। इस अवसर पर बीसीसीआई मैच आब्जरवर श्री विष्णु वर्धन, बीसीसीआई एम्पायर संजय हजारी, बीसीसीआई एम्पायर सुमित बंसल,झारखंड क्रिकेट कोच एण्ड रणजीत प्लेयर एस.एस.राय .रणजीत प्लेयर एससीएम झा,धनबाद क्रिकेट संघ प्रेसिडेंट मनोज कुमार , सेक्रेटरी विनय कुमार सिंह , उत्तम जी था रणजीत प्लेयर चंद्र मोहन झा जी मौजूद थे। सभी का पहला कदम की ओर से बहुत बहुत आभार।आज बच्चों को स्वादिष्ट स्वपाहार दिया गया। और कहां कि भविष्य में भी पहला कदम की ओर से एसे कई आयोजन दिव्यांग बच्चों के लिए किये जाएँगे।जिससे ये बच्चे अपनी प्रतिभा को विश्व के सामने लाकर भारत का नाम रौशन करें।

लोदना क्षेत्रीय कार्यालय के समीप आमरण अनशन करेंगे

धनबाद । पहाड़ीगोड़ा एवं सुरुंगा के रैयत आठ जनवरी से जमीन के बदले नियोजन और मुआवजा की मांग को लेकर लोदना क्षेत्रीय कार्यालय के समीप आमरण अनशन करेंगे .उक्त जानकारी जेवीएम के केंद्रीय महासचिव रमेश कुमार राही ने प्रेस बयान जारी कर दिया .श्री राही ने कहा की पहाड़ीगोड़ा और सुरुंगा के रैयतों का बीस वर्ष पूर्व जिनागोरा प्रबंधन ने नौकरी एवं मुआवजा देने का आश्वासन देकर जमीं अधिकृत कर कोयला निकासी कर लिया लेकिन नौकरी और मुआवजा के लिए प्रबंधन आजतक टालमटोल कर रही है .जबकि रैयतों ने प्रबंधन से नौकरी मुआवजा के लिए पिछले साल धरना और अनशन भी किया परन्तु प्रबंधन यहाँ भी झूठा वादा कर रैयतों का आंदोलन खत्म करा दिया था मगर इसबार रैयत जेवीएम के नेतृत्व में आमरण अनशन के जरिये प्रबंधन के खिलाफ आरपार की लड़ाई लड़ने के लिए कमर कस लिया है .इसबार रैयत या तो अपना हक़ लेगा या तो अपनी जान देदेगा।

काला बिल्ला लगाकर करेंगे सरकार की दोहरी नीति का विरोध

धनबाद। धनबाद व्यवहार न्यायालय में कार्यरत 400 कर्मचारियों ने झारखण्ड व्यवहार न्यायालय कर्मचारी संघ के आह्वाहन पर काला बिल्ला लगाकर कर रहे ड्यूटी । 7 पे कमीशन लागु करने की मांग को लेकर हुआ आंदोलन शुरू , 9 तारीख तक काला बिल्ला लगाकर करेंगे सरकार की दोहरी नीति का विरोध।

कलम के पुजारी समाधान

धनबाद। समाधान शिक्षादान की नई पाठशाला का शुक्रवार को बहुत बड़ा दिन रहा, या यू कहा जाए की एक और बहुत बड़ी कामयाबी समाधान के हाथ आई है आज धनबाद सिंफर के डायरेक्टर वैज्ञानिक प्रदीप कुमार सर ने आज हमारे समाधान के एक स्वयंसेवक जिनका नाम बिट्टू सिंह है उन्हें कलम देकर सम्मानित किया और उन्होंने समाधान के स्वयंसेवको को कलम के पुजारी कहकर नवाजा और कहा कि समाधान जो अनपढ़ और गरीबों के बीच शिक्षा की अलख जगा रही है। यह कार्य बहुत ही बड़ा और महत्वपूर्ण है जिस कलम से हम बच्चों को शिक्षा दे रहे हैं वही कलम देकर आज उन्होंने हमारे कार्य को सराहा और इसी तरह आगे बढ़ते रहने की शुभकामनाएं दी उन्होंने यह भी वादा किया कि जब भी समाधान में उनकी जरूरत हो वह हमारे साथ हैं प्रदीप कुमार सिंह सर ने समाधान के सारे वॉलिंटियर के साथ एक मोटिवेशनल क्लास लेने की इच्छा भी जताई ताकि हम इस क्षेत्र में और अच्छा कर सके और वह भी अपने विचारों को हमारे साथ साझा कर सकें।

कतरास झरिया धनबाद सिन्दरी के लोगो को उम्मीद की किरण अब सिम्फर के वैज्ञानिकों पर टिकी

धनबाद। कतरासगढ़-चंद्रपुरा बंद रेल लाइन को पुनः चालू कराने की मांग को लेकर कतरासगढ़ स्टेशन रोड में पार्षद विनोद गोस्वामी के नेतृत्व में चल रहे महाधरना आंदोलन रेल दो या जेल दो कोयलांचल वासियों का 189 दिन भी अनवरत जारी रहा । महाधरना को संबोधित करते हुए पार्षद विनोद गोस्वामी ने कहा कि धनबाद चंद्रपुरा रेल लाइन बंद होने से कोयलांचल की लाइफ लाइन समाप्त हो गई है लाखों लोगों का जनजीवन यात्री ट्रेन बंद होने से भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है चंद्रपुरा से धनबाद आने वाले छात्र-छात्राएं कॉलेज आने जाने ट्यूशन आने जाने एवम यात्रियों को एक जगह से दूसरे जगह अपने गंतव्य को जाने के लिए काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है धनबाद का सम्पर्क राजधानी से टूट चुका है। लोगो को हाई कोर्ट रांची रिम्स जो गरीब अपने ईलाज के लिये जाते थे वो गरीब मज़दूर अपने एवम अपने सगे संबंधी का ईलाज करवाने के भी नही जा पा रहे है . लाखों लोग घोर परेशानी के दौर से गुजर रहे है। डिसी लाइन बन्द होने से झारखण्ड राज्य के आलावे पांच राज्यो को जोड़ने वाली डीसी लाइन पांच राज्य के लाखों लोगों की लाइफ लाइन थी एक षड्यंत्र के तहत डीसी लाइन को बन्द कर दिया गया।

पूरे पांच राज्य के लाखों करोड़ों लोगों की लाइफ लाइन कहे जाने वाली डीसी लाइन से प्रभवित लाखो लोगो की नजर के साथ साथ कोयलांचल के कतरास झरिया धनबाद सिन्दरी के लोगो को उम्मीद की किरण अब सिम्फर के वैज्ञानिकों पर टिकी है सिम्फर वैज्ञानिकों के द्वारा सकारात्मक पहल से डीसी लाइन के मुद्दे पर एक आशा की किरण जगी है। पार्षद डॉ विनोद गोस्वामी ने कहा कि 09 जनवरी को रेलवे की इंटरनल बैठक दिल्ली में होने वाली है। कोयलांचकल के लाखो लोगो का विश्वास धनबाद के डीआरएम श्री मनोज कृष्णा अखोरी के ऊपर टिकी हुवी है कोयलांचल वासियो का विश्वाश है कि डीसी लाइन के मुद्दे पर धनबाद डीआरएम अपनी बातों को जनता के हित मे रखेंगे और इंटरनल बैठक के सदस्यों द्वारा जो निर्णय लिया जाएगा वो ही जनहित में लिया जाय। पार्षद डॉ विनोद गोस्वामी ने कहा कि हमारी मांगे जनता के हित के लिए है जब तक हमारी माँगे पूरी नही होती है महाधरना आंदोलन जनहित में जारी रहेगा।

आज के महाधरना में पवन गोस्वामी विजय कुमार बैलून रवानी ललित सिंह मान सिंह अजय सिंह किशन पंडित प्रभात केडिया नुरूर अंसारी विजय चावला राजा अंसारी दिलीप मालाकार जमील अंसारी मोहम्मद मुख्तार मोहम्मद अख्तर रंजीत यादव जोगेंद्र राम मनोज कुमार संतोष कुमार कृष्णा प्रजापति मोहम्मद रशीद मोहम्मद मुख्तार खान साबिर अंसारी मोहम्मद इदरीश किशोरी प्रसाद बद्री साहू राधेश्याम अग्रवाल मदन मोहन पांडे राजकुमार गोस्वामी चंद्रशेखर सिंह निहाल अख्तर मोहम्मद अशरफ मोहम्मद रशीद इम्तियाज अंसारी मोहम्मद शमीम मनोज कुमार गुप्ता मनीष कुमार शादाब अंसारी मोहम्मद अनीस बिन डोल केसरी सहदेव केसरी बाबू बर्मन विनय बर्मन सुनील बर्मन अजीत कुमार गुप्ता शालिनी गुप्ता राज किशोर सिंह विजय यादव किशोर यादव ब्रह्मदेव प्रसाद नागौर या मोहम्मद गुलाम दिलीप मालाकार विजेंदर पांडे अमित कुमार नागेंद्र नाथ दुबे उत्तम बावरी साजन कुमार मंजूर आलम अरुण कुमार झा गुड्डू तिवारी दिनेश तिवारी घनश्याम घनश्याम प्रसाद सोनू राय गोपाल सिंह विनोद शर्मा नंदकिशोर सिंह मुकेश कुमार अजय कुमार जगदीश यादव सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

विस्थापन से पहले सिंदरी के लोगों के लिए पूर्णवास नीति लागू करनी होगी

धनबाद । जमसं के अध्यक्ष गौरव वक्ष (लकी सिंह) के अध्यक्षता में एक विशाल महासभा का आयोजन डोमगर एनएसी मैदान में किया गया । जिसमें हज़ारों हज़ार की संख्या में लोग उपस्थित थे ।साथ ही लेको कम्पनी के कार्याले पर प्रदर्शन किया गया। माननीय अध्यक्ष जी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल सेल के महाप्रबंधक से मिल कर के सात सूत्री माँगो के समर्थन में एक ज्ञापन दिया एवम् प्रबंधक के अधिकारियों द्वारा सकारात्मक वार्ता की गई ।जिसमें महाप्रबंधक सहित तमाम पदाधिकारियों ने माँगो का समर्थन करते हुए उसे पूरा करने का वादा किया।रैली की शुरुआत डिगवाडी से की गई जहाँ पर सैकडो समर्थको ने अध्यक्ष को फूल माला से स्वागत किया। इसके बाद गौशाला मौड पर भी फूलमाला के साथ स्वागत किया ।

डोमगर ऐन ए सी मैंदान में मंच से बोलते हुए लेको प्रबंधन को चेतावनी दी अगर रैयतो के साथ किसी प्रकार का भेद -भाव किया गया तो उन्हें ख़ामियाज़ा भुगतना पड़ेगा।साथ ही प्रबंधक को कहा जो हम सिंदरी विधानसभा के नवयुवक और नवयुवतियाँ का डाँटा बेस तैयार कर रहे है । उस में से ही बहाली करनी होगी ।उन्होंने ने कहा जो लोग भूमि हीन और वीस्थापित हो रहे है ।उनके बारे में भी पूर्णवास नीति तय करनी होगी साथ ही हर्ल कम्पनी को चेताया कि सिंदरी में किसी का भी विस्थापण नहीं होगा यदि ऐसी आपात एस्थिति होतो विस्थापन से पहले सिंदरी के लोगों के लिए पूर्णवास नीति लागू करनी होगी और यहाँ के युवाओं को रोज़गार देना होगा ।साथ ही बाहरी नेताओं को चेतावनी दी जाती है की हम एस्थानिया समस्या को नेपटने के लिए हम सक्षम है बाहरी वेसे कोई भी नेताओं की ज़रूरत नी है।साथ ही उन्होंने कहा हमारे नेता माननीय विधायक श्री संजीव सिंह जी जो सजिस के तहत जेल में बंद है उनका हमें बरदहस्त प्राप्त है ।एवम् उनकी कमी खलने नहीं दी जाएगी एवम् सिंदरी के दलालों को चेतावनी देते हुए कहा दलाली करना बंद करो नी तो तुम्हें झारखंड की धरती पर कोई जगा नहीं हैं अरविंद पाठक ने ज म सं की सदस्यता प्राप्त की। सभा को सिंदरी ज न सं उपाध्यक्ष रूपेश कुमार संगठन मंत्री अजित मालिक ,सोमनाथ दुबे करमवीर सिंह डोली देवी रामू मालिक लालमोहन सिंह वेद प्रकाश ओझा ने सम्बोधित किया।


संवाददाता : पवन कुमार (धनबाद)

Last updated: जनवरी 5th, 2018 by News Desk

अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।
  • झारखण्ड न्यूज़ की महत्वपूर्ण खबरें



    Quick View


    Quick View


    Quick View


    Quick View


    Quick View


    Quick View

    पश्चिम बंगाल की महत्वपूर्ण खबरें



    Quick View


    Quick View


    Quick View


    Quick View


    Quick View


    Quick View
  • ट्रेंडिंग खबरें
    ✉ mail us(mobile number compulsory) : [email protected]
    
    Join us to be part of India's Fastest Growing News Network