धनबाद मण्डल रेल प्रबंधक अनिल कुमार मिश्रा गोमो स्टेशन पहुँचे, नए आदेश व दिशा निर्देश दिये

धनबाद मण्डल रेल प्रबंधक अनिल कुमार मिश्रा गुरुवार को गोमो स्टेशन पहुँचे इस दौरान उन्होंने स्टेशन के दक्षिण ओर बने क्वीक वाटरिंग मशीन का उद्घाटन किया , साथ ही उन्होने हो रहे विकास के कार्यों का निरीक्षण कर सम्बन्धित विभाग के अधिकारियों को दिशा निर्देश दिया । दक्षिण और उत्तर के पुराने शौचालय को तोड़कर फिर से थोड़ा किनारे नया शौचालय बनाने का आदेश दिया ।

ड्यूटी पर मुश्तैद रहे रेल कर्मियों को सम्मानित किया गया

मौके पर उन्होंने ने कहा कि स्टेशन के बाहर फोर व्हीलर, थ्री व्हीलर, और टू व्हीलर ,के लिए अलग-अलग इंट्री गेट बनेगा। साथ ही नेता जी सुभाष चंद्र बोस का एक मूर्ति लगाया जायेगा। हमारे अच्छे रेल कर्मी जो इस कोरोना महामारी के समय भी अपने ड्यूटी पर मुश्तैदी से ठीके रहे वैसे 500 रेल कर्मचारियों को कोरोना वेरियर सर्टिफिकेट दिया गया है। कोडरमा के स्टेशन मास्टर एम के महाराज को अच्छे कार्यों के लिए दो हजार नगद इनाम दिया गया है । उनके सूझ-बूझ से एक ट्रेन दुर्घटना होने से बची है। आज उन्हें प्रशस्ती पत्र सर्टिफिकेट भी देंगे।

मौके पर सीनियर डी0ओ0एम0 पंकज कुमार , सीनियर डी0एस0टी अजीत कुमार , सीनियर डी0एन0टू राजू रंजन , एडीईएन नितिन मेघवाल , ए0एस0टी0ई संदीप गोयल , सीवाईएम बी0 सी0 मंडल , हेल्थ इंस्पेक्टर डी0 घोष , लीगल एडवाइजर बबन राम , ए0के0 पांडेय सीआईंटी गोमो सहित आरपीएफ इंस्पेक्टर आर0आर0 सहाय , एस0आई पालिक मिंज सहित भारी संख्या में रेल कर्मचारी और पुलिस के जवान मौजूद थे।

Last updated: जुलाई 2nd, 2020 by Nazruddin Ansari
Nazruddin Ansari Nazruddin Ansari
Correspondent- Gomoh(Dhanbad)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।