साहिबगंज में लिये गए व्यक्ति के पक्ष में ग्रामीण,एसपी से कि जाँच की माँग

जिरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र के ग्राम छोटी सोल्बन्धा में बीते मंगलवार की शाम हवाई फायरिंग मामले में नगर थाना द्वारा विजय पासवान नामक व्यक्ति को हिरासत में लेकर ओपी पुलिस को सौंपा था।वहीं उक्त मामले को लेकर सोल्बन्धा ग्राम के स्थानीय लोगों ने विजय पासवान को निर्दोष बताते हुए पुलिस अधीक्षक से मामले को लेकर जाँच करने का आग्रह किया है।

ग्रामीणों द्वारा पुलिस अधीक्षक को दिये गए आवेदन के अनुसार विजय पासवान, मुन्ना पांडे के पास एक जमीन खरीद-बिक्री के सत्तर हजार रुपये की लेनदारी थी। घटना वाले दिन मुन्ना पांडे नामक व्यक्ति ने विजय पासवान को फोन कर दीनदयाल यादव के घर के पास बुलाया था। जहाँ पहले से ही सुनील यादव,दीनदयाल यादव,चंदन यादव सहित कई लोग मौजूद थे। पहले तो दिन भर विजय पासवान को शराब पिलाई गई, उसके बाद शाम होने पर मुन्ना पांडे ने फिल्मी स्टाइल में खुद से एक हवाई फायरिंग कर दी और पिस्तौल विजय पासवान की तरफ फेंक दिया,और तुरंत नगर थाना को सूचित करके उसे हवाई फायरिंग करने के आरोप में फंसा दिया।

मामले को लेकर सोल्बन्धा ग्राम के ग्रामीण व विजय पासवान की पत्नी ने बताया कि खुद के पैसों की माँग को लेकर विजय पासवान को एक साजिश के तहत फँसाया गया है। विजय पासवान पूरी तरह से निर्दोष है। जिसकी निष्पक्ष जाँच होनी चाहिये।

Last updated: दिसम्बर 3rd, 2020 by Sanjay Kumar Dheeraj
Sanjay Kumar Dheeraj Sanjay Kumar Dheeraj
Correspondent, Sahibganj (Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।