हेमंत सरकार के ए.सी.बी. जाँच का आम आदमी पार्टी स्वागत करती है- दीप नारायण सिंह

डबल इंजन की सरकार ने धनबाद नगर निगम को लूटा -दीप नारायण सिंह

आम आदमी पार्टी के नेता सह यूथ फोर्स के प्रधान संयोजक दीप नारायण सिंह ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार ने रघुवर जी की शह पर धनबाद मेयर ने नगर निगम को लूटने का काम किया।

रघुवर राज में जो अधीकारी मेयर को लूटने में सहयोग नहीं करता था उस अधिकारी को मेयर तत्काल हटा देते थे। धनबाद को सौंदर्यीकरण करने के नाम पर लगभग दो सौ करोड़ रुपया लूटा गया। उस लूट की राशि का बंटवारा तात्कालिक मुख्यमंत्री,नगर विकास मंत्री, सांसद, विधायक और भ्रष्ट अधिकारियों ने किया।

जिन भाजपा विधायक को लूट की गई राशि का हिस्सा सही से नहीं मिला वे आज हल्ला कर रहे हैं। 55 वार्ड में जितने भी कार्य हुए है उसमें सिर्फ और सिर्फ लूट की गई है।

अगर थोड़ी सी भी मेयर में नैतिकता है तो नैतिकता के आधार पर मेयर को इस्तीफा दे देना चाहिए। हेमंत सरकार के ए.सी.बी. जाँच का आम आदमी पार्टी स्वागत करती है । साथ ही साथ पार्टी मांग करती है कि जाँच समय पर पूरा हो ।

जाँच प्रभावित न हो इसके लिए समय-समय पर समीक्षा भी हो। पार्टी को विश्वास है कि अगर जाँच सही से हुई तो भाजपा की असली चेहरा लोगों के बीच आ जाएगी।

Last updated: जून 6th, 2020 by Nazruddin Ansari
Nazruddin Ansari Nazruddin Ansari
Correspondent- Gomoh(Dhanbad)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।