मधुपुर महाविद्यालय के परीक्षा समिति बैठक में 25 सितंबर से बीएड एवं 29 से यूजी की परीक्षा कराने का लिया गया निर्णय

मधुपुर(देवघर)। मधुपुर महाविद्यालय मधुपुर में बुधवार को प्रभारी प्राचार्य डॉ० पीके राय की अध्यक्षता में परीक्षा समिति की बैठक संपन्न हुई । विदित हो कि 25 सितंबर से बीएड द्वितीय वर्ष की परीक्षा तथा 29 सितंबर से यूजी सेमेस्टर 6 कि परीक्षा आयोजित होगी ।

कोविड-19 को लेकर परीक्षा के आयोजन में विश्वविद्यालय अनुदान आयोग के दिशा निर्देश के अनुसार एस व पी के नियम के तहत परीक्षा ली जाएगी । परीक्षा सुबह 9:00 बजे से 12:00 बजे तक प्रथम पाली में होगी। परीक्षार्थियों व शिक्षकों को एक घंटा पूर्व परीक्षा केंद्र पर पहुँचना होगा। परीक्षार्थियों को फेस मास्क, सैनिटाइजर एक बोतल पीने का पानी ,पेन ,पेंसिल व्हाइटनर साथ में लेकर आना होगा ।परीक्षार्थियों का प्रवेश पत्र ऑनलाइन मिलेगा। सभी अपना प्रवेश पत्र लेकर ही महाविद्यालय आएंगे । बिना प्रवेश पत्र के परीक्षा में अनुमति नहीं मिलेगी ।

साइकिल -मोटरसाइकिल का महाविद्यालय में प्रवेश नहीं होगा। परीक्षा केंद्र में प्रवेश के दौरान परीक्षार्थी शारीरिक दूरी बनाए रखेंगे ।परीक्षा अवधि में किसी भी प्रकार का अवांछित कागज, मोबाइल ,केलकुलेटर निषिद्ध है। परीक्षार्थी नकल करते हुए या अवांछित सामग्री के साथ पकड़े जाने पर परीक्षा से निष्कासित कर दिया जाएगा ।

बैठक में केन्द्राधीक्षक डॉ० रत्नाकर भारती, डॉ० राणा प्रताप सिंह, डॉ० अश्विनी कुमार, डॉक्टर उत्तम शुक्ला, रंजीत कुमार प्रसाद ,होरेन हांसदा, चंदा सहाय ,मुजम्मिल हुसैन ,शिवनंदन राय ,सांजली कौसर, आरजू बेगम, रामचंद्र झा सहित कई शिक्षकेत्तर कर्मचारी मौजूद थे।

Last updated: सितम्बर 23rd, 2020 by Ram Jha
Ram Jha Ram Jha
Correspondent , Madhupur (Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।