कुँए में मिली 20 वर्षीय महिला की लाश, पिता ने ससुराल वालों पर लगाया दहेज के लिए मारने का आरोप

मधुपुर 2 अगस्त। बुढै़ई थाना अंतर्गत ग्राम बाराँ ताड़ में महिला की लाश बूढै़ई कुँए से निकली गयी । घटना के संबंध में बताया जाता है कि बुढै़ई थाना अंतर्गत ग्राम बाराँ ताड़ में गीता देवी( उर्फ) कविता देवी (20 वर्षीय) नामक महिला की लाश ग्रामीणों ने कुँए में देखा जिस की सूचना ग्रामीणों ने स्थानीय थाना को दी। सूचना मिलते ही बुढैई थाना प्रभारी जैनुल आबेदीन व एस आई बैंजा उरावं के साथ घटनास्थल पहुँचकर शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए देवघर सदर अस्पताल भेज दिए।

मृतक लड़की के पिता संतोष यादव जो कि थाना मुफस्सिल जिला गिरिडीह के निवासी हैं, उन्होंने ने पुलिस को लिखित शिकायत में बताया कि हमारी पुत्री की शादी एक वर्ष पूर्व देवेंद्र यादव ग्राम बाराँ ताड़ से हुई थी। लड़के को दहेज में डेढ़ लाख नगद रुपए और गाड़ी दिया गया था। फिर भी वे 50000 ₹ की मांग कर रहे थे, इससे लेकर पहले भी तीन बार पंचायत में फैसला हो चुका था। इस के बावजूद भी इस तरह का मामला मेरी बेटी के साथ घटेगा ये सोचा न था। इसको लेकर मृतका के पिता संतोष यादव की ओर से लिखित आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। उधर पोस्टमार्टम कर शव को उनके परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है। पुलिस इस मामले की जाँच में जुटी है ।

Last updated: अगस्त 2nd, 2020 by Ram Jha
Ram Jha Ram Jha
Correspondent , Madhupur (Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।